सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक्ट्रेस शेफाली शाह के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर

कोरोना वायरस बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुका है। कनिका कपूर के बाद करीम मोरानी की दोनों बेटियां कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। अब शेफाली शाह के फेसबुक अकाउंट पर भी उनके COVID-19 पॉजिटिव होने की सूचना दी गई।

लेकिन आपको घबराने की जरूरत नहीं है। शेफाली शाह कोरोना से संक्रमित नहीं है। किसी ने उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर इस झूठी खबर को फैलाया है। इस बात की जानकारी खुद शेफाली शाह ने दी।

शेफाली शाह ने इंस्टाग्राम पर बताया- मेरा फेसबुक अकाउंट बीती रात हैक हो गया था। सोकर उठी तो मैसेजस की झड़ी लगी थी जिसमें लोगों ने चिंता जताई थी। मुझसे यह भी कहा कि अगर जरूरत हो तो उन्हें कॉल करूं। कुछ लोगों ने फोन नंबर भी शेयर किए।’

शेफाली ने अपने फैंस को बताया- ‘मैं बिल्कुल ठीक हूं। बाकी लोगों की तरह इस समय को डील कर रही हूं। मैं ठीक हूं और इतना नेगेटिव कभी नहीं सोचूंगी। हम सभी घर पर सुरक्षित हैं और कोरोना पॉजिटिव नहीं हैं जैसा कि मेरे पोस्ट में लिखा था। सभी का शुक्रिया।’ शेफाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

173 total views, 1 views today

ये भी पढ़ें :-  बलिया कांड के बाद विपक्षियों ने उठाया सरकार पर सवाल, अखिलेश यादव ने कहा सत्ताधारी दल के लोगों की गाड़ी पलटेगी या नहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published.