राम-लक्ष्मण’ को अवॉर्ड दिलाने के लिए ‘रावण’ ने कही ये बात तो सुनील लहरी बोले- आपको भी मिलना चाहिए सम्मान

दूरदर्शन (Doordarshan) पर प्रसारित हो रही रामायण (ramayan) ने एक बार फिर रामायण में अभिनय कर रहे सभी पात्रों का चर्चा में ला दिया है. रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने एक प्रश्न के जवाब में अवॉर्ड न मिलने की बात कही। इसके बाद से ही #AwardForRamayan ट्रेंड होने लगा।

सोशल मीडिया यूजर्स की मांग ही कि रामायण में राम, लक्ष्मण और सीता का किरदार निभाने वाले कलाकारों को अवॉर्ड जरूर मिलना चाहिए। क्योंकि उनके द्वारा निभाया गया किरदार अमर है। इस बीच रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी ने भी अपने सह कलाकारों के लिए अवॉर्ड की मांग की।

अरविंद त्रिवेदी ने राम और लक्ष्मण यानी अरुण गोविल और सुनील लहरी दोनों को सम्मानित किए जाने की बात कही। एक ट्वीट के जरिए अरविंद ने कहा- अगर आप इस बात से सहमत हैं कि अरुण गोविल और सुनील लहरी जी को इनती अच्छी एक्टिंग करने के लिए अवॉर्ड मिलना चाहिए तो इसे ट्रेंड करने में सहयता करें।

ये भी पढ़ें :-  लखनऊ के कौन आवास में हो सकती हैं शिफ्ट प्रियंका गांधी

अरविंद त्रिवेदी के इस ट्वीट का लक्ष्मण बने सुनील ने रिप्लाई करते हुए लिखा- अरविंद त्रिवेदी जी को भी रावण का किरदार प्ले करने और भारतीय सिनेमा जगत में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया जाना चाहिए। इसके बाद से रावण के लिए भी अवॉर्ड की मांग की जाने लगी।

एक यूजर ने लिखा- रामायण के सभी जीवित पात्रों का भव्य सम्मान होना चाहिए। जनता तो इनका सम्मान अपने दिलों दिमाग में रख कर ही रही है लेकिन, सरकारें भी आगे आएं। एक ने लिखा- केवल उन्हें ही नहीं श्रीमान आपने तो लंकेश की भूमिका को यादगार बनाया आपको भी पुरस्कार देना अनिवार्य है।

228 total views, 3 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.