ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन ‘ जल्द ही सिनेमाघरों में होगी रिलीज

बॉलीवुड के अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन निधन के बाद भी एक आखिरी फिल्म रिलीज होने वाली है और ऋषि कपूर आखिरी बार बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। निधन से पहले ऋषि कपूर की फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ की शूटिंग अधूरी रह गई थी। माना जा रहा था कि यह फिल्म अब कभी पूरी नहीं हो पाएगी। पर अब फिल्म के प्रड्यूसर्स ने निर्णय लिया है कि वे इस दिग्गज अभिनेता को श्रद्धांजलि देने के लिए VFX का सहारा लेंगे और तकनीक के जरिए फिल्म की शूटिंग पूरी होगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के तौर पर जूही चावला नज़र आएंगी।

फिल्म के को-प्रोड्यूसर हनी त्रेहान ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो फिल्म को थियेटर्स में रिलीजृ करेंगे।और उन्होंने कहा कि वे ऋषि कपूर के ऋणी हैं और मैं इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी का आभारी हूं, जो इस फिल्म के लिए ना सिर्फ इंवेस्ट कर रहे हैं बल्कि भावनात्मक रूप से भी इससे जुड़े हुए हैं। साथ ही हनी त्रेहान का कहना है, ‘फिल्म की कहानी और उसकी क्वालिटी में हम कोई बदलाव नहीं करेंगे और ना ही कोई समझौता करेंगे।’

ये भी पढ़ें :-  लखनऊ के कौन आवास में हो सकती हैं शिफ्ट प्रियंका गांधी

बता दें कि ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया था। इस फिल्म के अलावा ऋषि कपूर, दीपिका पादुकोण के साथ ‘The Intern’ फिल्म में नज़र आने वाले थे। 

277 total views, 12 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.