लखनऊ के कौन आवास में हो सकती हैं शिफ्ट प्रियंका गांधी

यूपी में कांग्रेस की सक्रियता के साथ-साथ खुद पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी लगातार प्रदेश की योगी सरकार पर हमलावर हैं। ऐसे में रणनीतिक लिहाज से भी प्रियंका गांधी का दिल्ली में होना यूपी कांग्रेस खेमे को कहीं न कहीं कमजोर करता है। उधर, केंद्र सरकार ने प्रियंका गांधी वाड्रा से दिल्ली में लोधी रोड स्थित सरकारी बंगला खाली करने को कहा है।

सूत्रों के हवाले से, प्रियंका जल्द यूपी में अपना आवास बना सकती हैं। इसके साथ ही ट्विटर पर हैशटैग #UPWelcomesPriyanka भी ट्रेंड कर रहा है।

लख़नऊ के कौल आवास में हो सकती हैं शिफ्ट!
कांग्रेस के सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘प्रियंका गांधी जल्द ही लखनऊ स्थित कौल आवास में शिफ्ट हो सकती हैं।’ प्रियंका गांधी के लखनऊ शिफ्ट होने की चर्चा काफी वक्त से हो रही है। बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी लखनऊ में शीला कौल की कोठी को अपना ठिकाना बनाएंगी। हालांकि, शीला कौल को सभी लोग नहीं जानते हैं। अब जरा यह भी जान लेते हैं शीला कौल का गांधी परिवार से क्या संबंध है। शीला कौल का निधन वर्ष 2015 में हुआ। वह इंडियन नैशनल कांग्रेस की एक नेता के साथ-साथ कैबिनेट मंत्री, राज्यपाल भी रहीं। कहा जाता है कि वह जवाहरलाल नेहरू की भाभी और इंदिरा गांधी की मामी थीं।

262 total views, 5 views today

ये भी पढ़ें :-  भारतीय मूल की कमला हैरिस बनी उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार, डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से लड़ेगी चुनाव

Leave a Reply

Your email address will not be published.