मिर्जापुर 2 का बॉयकॉट करने की मांग कर रहे है दर्शक, एक्टर अली फजल है वजह

बॉलीवुड एक्टर अली फजल की एक सबसे ज्यादा चर्चित सीरिज मिर्जापुर कॉफी हिट हुआ।अब इसका दूसरा भाग 23 अक्टुबर को रिलीज होने जा रहा है। जिसका दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। लेकिन अब लोगों ने अली फजल के इस सीरिज को ना देखने का मन बना लिया है। इसी वजह से ट्विटर पर #BoycottMirzapur2 ट्रेंड कर रहा है। इसके पाछे कारण बताया जा रहा है अली का पुराना ट्विट।

बता दें कि पिछले साल सीएए प्रोटेस्ट के वक्त अली ने अपना एक डायलॉग को ट्विट किया था जिसमें लिखा था कि” शुरु मजबूरी में किए थे और अब माजा आ रहा है।” इसके बाद दूसरा ट्विट करके लिखा कि “अगला कदम ये साबित करना नहीं है कि ये एक शांतिपू्र्ण आंदोलन था बल्कि इसकी जांच करना है और असली घुसपौठियों से पर्दा उठाना जो बाहर से आंदोलन में घुसे और हिंसा की”। अब मिर्जापुर-2 की रिलीज डेट के साथ ही लोगों को उनके ये ट्वीट्स याद आ गए। जिसके चलते अब यूजर्स उनकी सीरीज को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। हालांकि अली ने ये ट्वीट्स अपने ट्विटर अकाउंट से डिलीट कर दिए। लेकिन फिर भी ट्विटर पर#BoycottMirzapur2 ट्रेंड कर रहा।

ये भी पढ़ें :-  केरल में पेप्सिको के प्रबंधकों ने कारखाने को बंद करने का लिया निर्णय सैकड़ों लोग हुए बेरोजगार

बता दें कि मिर्जापुर सीरिज का पहला सीजन 2018 में रिलीज हुआ था और दर्शकों ने इस सीरिज को बहुत पंसद भी किया। इस सीरिज में थ्रिल, ड्रामा, कॅामेडी सबकुछ है, जो फैंस को काफी अच्छी लगी। इसके साथ ही एक्टर ने हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का करिश्मा दिखाया है।

1,120 total views, 3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.