ब्लैक पैंथर’ स्टार चैडविक बॉसमैन का कैंसर के चलते हुआ निधन

‘हॉलीवुड के सुपरस्टार और ‘ब्लैक पैंथर’ के नाम से हुए मशहूर चैडविक बॉसमैन का कैंसर के चलते शुक्रवार को निधन हो गया. एक रिपोर्ट के मुताबिक चैडविक के प्रतिनिधि ने बताया कि उनको 4 साल से कोलोन कैंसर था. बता दें कि 4 साल से कोलोन कैंसर से लड़ रहे चैडविक ने लगातार कीमोथेरेपी और सर्जरी के बाद भी कई हिट फिल्में दी.

बॉसमैंन ने शुक्रवार को ली आखरी सांस

हॉलीवुड में अपनी मेहनत और लगन से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले चैडविक बॉसमैन ने शुक्रवार को कैंसर से पीड़ित होने के कारण अपनी आखिरी सांस ली. ‘ब्लैक पैंथर’ में अपनी मुख्य भूमिका निभाने वाले चैडविक 4 साल से आंतों के कैंसर से जूझ रहे थे. 43 साल की उम्र में उन्होंने अपने घर लॉस एंजेलिस मैं ही दम तोड़ा. उनके परिवार ने बताया कि चैडविक ने इन 4 सालों में सर्जरी और कीमोथेरेपी के बाद भी फिल्में की साथ ही उन्होंने कहा कि ब्लैक पैंथर का किरदार निभाना उनके लिए सम्मान की बात थी.

ये भी पढ़ें :-  भारत सरकार के खिलाफ टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने अंतरराष्ट्रीय मध्यस्थता में जीता केस

चैडविक ने बनाई थी इस फिल्म से अपनी पहचान

बता दें कि चैडविक की आखिरी ‘Da 5 Bloods’ इसी साल रिलीज हुई है. उन्होंने ‘42’ और ‘Get On Up’ जैसी फिल्में कर अपनी पहचान बनाई. 2018 में आई मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म ब्लैक पैंथर में उन्होंने अपनी शानदार भूमिका निभाई. लोगों ने उन्हें खूब पसंद भी किया था .

878 total views, 15 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.