CSK के लिए एक और बुरी खबर, बल्‍लेबाज सुरेश रैना निजी कारणों से भारत वापस लौटे

कोरोना वायरस के बीच होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के लिए एक और बुरी खबर है। चेन्नई सुपर किंग्‍स (CSK) के बल्‍लेबाज सुरेश रैना निजी कारणों से वापस लौट आए हैं। रैना के लौटने के पीछे की असल वजह क्‍या है, इसका पता अबतक नहीं चल पाया है। 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल के लिए टीमें संयुक्‍त अरब अमीरात (UAE) पहुंच चुकी हैं।

बता दें कि दुबई पहुंचने के बाद CSK मेंबर्स का कोविड-19 टेस्ट किया गया था जिनमें से कुछ के सैंपल्‍स पॉजिटिव आए हैं। नतीजतन, सीएसके को अब एक और सप्ताह के लिए क्वारंटीन में रहना होगा।

‘CSK को लगा बड़ा झटका’
दिग्‍गज कमेंटेटर हर्षा भोगले ने ट्वीट में लिखा है कि रैना का लौटना चेन्नई के लिए बड़ा झटका है। उन्‍होंने एक ट्वीट में कहा, “सुरेश रैना के लिए दिल दुखता है। मैं नहीं जानता कि उन्‍हें किस वजह से लौटना पड़ा लेकिन हाल ही में उनसे बात करने की वजह से मैं जानता हूं कि वह कितने मन से अच्‍छा (परफॉर्म) करना चाहते थे। यह चेन्नई सुपर किंग्‍स के लिए बड़ा झटका है। उनके पास रिकवर करने के लिए रिसोर्सेज हैं लेकिन रैना और CSK एक-दूसरे से गुथे हुए हैं।”

782 total views, 15 views today

ये भी पढ़ें :-  'दीदी तेरा देवर दीवाना' में सलमान खान को अपनी आवाज़ देने वाले एसपी बालासुब्रमण्यम ने 74 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Leave a Reply

Your email address will not be published.