बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन में नया खुलासा दीपिका के बाद एनसीबी की रडार पर आई दिया मिर्ज़ा जल्द हो सकती है पूछताछ

बॉलीवुड में अब लगातार ड्रग्स के मामले में बड़े बड़े लोगों के नाम सामने आते जा रहे हैं। जब से सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल से जांच शुरु हुई है तब से लेके अब तक बॉलीवुड की कई बड़ी नामी एक्ट्रेसेज के नाम सामने आ चुके हैं। सारा अली खान से लेकर दीपिका तक ड्रग्स एंगल में नाम आ चुका है। इन सारी घटनाओं के बीच खबर आई है कि एक्ट्रेस दीया मिर्जा भी अब एनसीबी की रडार पर आ गयी हैं। खबरों की माने तो जल्द ही दिया को एनसीबी पूछताछ के लिए बुला सकती है। NCB सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार ड्रग्स पेडलर्स अनुज केशवानी और अंकुश से पूछताछ के बाद कई एक्ट्रेस के नामों का खुलासा हुआ है। खबर आई है कि दीया मिर्ज़ा की मैनेजर ड्रग्स की खेप उन तक पहुंचाती थी।

दीपिका के बाद अब आया दीया का नाम
बॉलीवुड को लेकर एनसीबी लगातर ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है। हाल ही में मस्तानी गर्ल यानी दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया है। एनसीबी जांच के दौरान 40 साल की एक एक्ट्रेस के बारे में भी खबर मिली कहा जा रहा है कि सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और नम्रता शिरोडकर के बाद अब दीया भी इस मामले में आ गयी हैं।
खबरों के मुताबिक जल्द ही एनसीबी दिया को पूछताछ के लिए जल्द बुला सकती है।

ये भी पढ़ें :-  जानिए मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और उनके बेटे का काला सच एक महिला का कराया जबरन अबॉर्शन

सूत्रों के अनुसार मालूम चला है कि साल 2019 में दीया के लिए खरीदी गई ड्रग्स की पुख्ता जानकारी और सबूत NCB के हाथ लग गए हैं। बताया जा रहा है कि बकायदा मैनेजर ने ड्रग्स पेडलर्स से एक से दो बार मीटिंग भी की थी। इसलिए आने वाले कुछ दिनों में दिया से पहले मैनेजर से पूछताछ की जा सकती है।और इसके बाद इस दिया को भी NCB की पूछताछ का सामना करना पड़ सकता है।

162 total views, 3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.