अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर नजर आ सकते हैं शाहिद कपूर, नेटफ्लिक्स के साथ की 100 करोड़ की डील

कबीर सिंह हिट होने के बाद शाहिद कपूर की किस्मत चमक गयी है। इस समय एक्टर का करियर सरपट दौड़ रहा है। जब से शाहिद की कबीर सिंह हिट हुई है उन्हें बहुत अच्छी अच्छी फिल्म के ऑफर मिल रहे हैं। और मिले भी क्यों नहीं शाहिद ने फ़िल्म में एक्टिंग भी जबरदस्त की थी। अब उन्हें हर बड़ा डायरेक्टर अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है।खबरों के अनुसार फ़िल्म में हिट होने के बाद और बेहतरीन फ़िल्म के ऑफर आने के बाद शाहिद ने अपनी फीस में भी भारी बढ़ोत्तरी कर दी है। कोरोनाकाल मे भी शहीद फिल्मों के कामो में घर से ही काफी व्यस्त रहे। इस बीच अब एक और ऐसी खबर सामने आ रही है जो जान शाहिद के फैन्स खासा खुश हो जाएंगे।

शाहिद ने साइन की 100 करोड़ की डील
एक न्यूज पोर्टल की खबर के मुताबिक शाहिद कपूर बहुत जल्द अपना ओटीटी प्लेटफार्म पर नज़र आने वाले हैं। इससे पहले शाहिद ओटीटी प्लेटफार्म नज़र नही आये हैं। ऐसा पहली बार होगा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शाहिद अपनी किस्मत आजमाने को तैयार हैं। खबरों के मुताबिक शाहिद ने ओटीटी प्लेयर नेटफ्लिक्स संग स्पेशल डील की है। और कहा जा रहा है ये डील लगभग 100 करोड़ की है।

ये भी पढ़ें :-  कंगना के खिलाफ FIR दर्ज कराने का आदेश, हिंदू मुस्लिम नफरत फैलाने का आरोप

नेटफ्लिक्स के साथ शाहिद ने एक टाइ अप किया है जिसके तहत वे कई फिल्म और सीरीज में नजर आ सकते हैं। अभी तक इस बारे में शाहिद कपूर ने कोई ओफ्फिशल जानकारी नहीं दी है, लेकिन बताया जा रहा है कि ये डील फाइनल हो गई है। अगर ऐसा हो जाता है तो ये ना सिर्फ शाहिद कपूर के लिए फायदे का सौदा होगा बल्कि उस नेटफ्लिक्स के लिए राहत की खबर होगी। लंबे समय से नेटफ्लिक्स एक हिट फिल्म या सीरीज के इंतजार में हैं। ऐसे में शहीद कपूर संग काम करना उनके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है

270 total views, 3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.