‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ में सलमान खान को अपनी आवाज़ देने वाले एसपी बालासुब्रमण्यम ने 74 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

90 के दशक में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की आवाज रहे सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम अब हमारे बीच नहीं रहे 74 साल की उम्र में सिंगर ने अपनी आखिरी सांस ली। एसपी बालासुब्रमण्यम ने सलमान खान को कई हिट गाने दिए हैं सलमान खान स्क्रीन पर और बैकग्राउंड में एसपी बालासुब्रमण्यम की आवाज गजब कर देती थी। इन्होंने सलमान की कई फिल्मों में गाने गाए हैं जो कि दर्शकों को काफी पसंद भी आई थी। जिनमें से एक है ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ साथ ही सलमान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में भी एस पी बालासुब्रमण्यम ने अपनी आवाज दी थी। लेजेंडरी सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम ने 74 साल की उम्र में शुक्रवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। एसपी बालासुब्रमण्यम ने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर गाने गायें हैं। एसपी बालासुब्रमण्यम की आवाज और गीतों ने सलमान खान को भारतीय सिनेमा में पहचान दिलाई।

एसपी बालासुब्रमण्यम कि यह खास बात रही है कि जो भी गाने उन्होंने सलमान खान के ऊपर फिल्म आए थे वह सभी हिट हो जाते थे। जैसे- पहला-पहला प्यार है, मेरे रंग में रंगने वाली, धिकताना-धिकताना, मेरे जीवन साथी, मुझसे जुदा होकर, आजा शाम होने आई, हम बने तुम बने, वाह वाह रामजी। एसपी बालासुब्रमण्यम का शव 4 बजे हॉस्पिटल से ले जाया जा सकता है। एसपी बालासुब्रमण्यम के फैंस चेन्नई स्थित घर पर उनके अंतिम दर्शन कर सके इसके लिए परिवार की ओर से मंजूरी ली जा रही है। एसपी बालासुब्रमण्यम का शव उनके फार्महाउस में रखा जा सकता है।

177 total views, 6 views today

ये भी पढ़ें :-  सुप्रीम कोर्ट ने रिटायर्ड जज को किया नियुक्त - प्रदूषण रोकने के लिए पराली जलाने वालो पर रखी जायगी निगरानी

Leave a Reply

Your email address will not be published.