Notice: Trying to get property of non-object in /var/www/html/www.khabarinfo.com/public_html/wp-content/plugins/wordpress-seo/frontend/schema/class-schema-person.php on line 152

Notice: Trying to get property of non-object in /var/www/html/www.khabarinfo.com/public_html/wp-content/plugins/wordpress-seo/frontend/schema/class-schema-person.php on line 230

Notice: Trying to get property of non-object in /var/www/html/www.khabarinfo.com/public_html/wp-content/plugins/wordpress-seo/frontend/schema/class-schema-person.php on line 236

रेवाड़ी कांड में पीड़िता की मां ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप,कहा-

हरियाणा के लोगों को औऱ सेना के जवान को शर्मसार करने वाले रेवाड़ी रेप कांड में पुलिस लगातार आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है पुलिस ने अब तक इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस लगातार आरोपियों को सख्त से सख्त सज़ा देने की बात कर रही है लेकिन पुलिस के इस वादे को झूठा साबित करते हुए पीड़िता की मां ने पुलिस पर आरोपियों पर घीमी कार्रवाई करने औऱ आरोपियो द्वारा लगातार उनके परिवार को घमकिया मिलने की बात कही है।

हरियाणा के रेवाड़ी में रेप का शिकार हुई सीबीएसई टॉपर छात्रा की मां ने तीखे शब्दों में इंसाफ की मांग की है। उन्होंने परिवार को दिए गए 2 लाख के मुआवजे का चेक लौटाते हुए कहा है कि उन्हें मुआवजे के पैसे नहीं, बल्कि इंसाफ चाहिए। परिवार को सीजेएम विवेक यादव ने शनिवार को चेक दिया था, जिसे मां ने लौटा दिया है।

पीड़िता की मां ने बताया, ‘कल (शनिवार) कुछ अधिकारी मुझे मुआवजे का चेक देने आए थे। मैं आज उसे वापस कर रही हूं, क्योंकि हमें न्याय चाहिए, पैसे नहीं। सरकार मेरी बेटी की आबरू की कीमत लगा रही है। मेरी बेटी को बूचड़खाने में लाकर पटक दिया।’ उन्होंने बेटी की तबीयत को लेकर भी चिंता जताई। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को उचित इलाज तक नहीं मिल रहा और डिप्रेशन में जाने की बात कहकर डॉक्टर बेटी से मिलने भी नहीं दे रहे हैं। पीड़िता की मां ने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस आरोपियों के साथियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। वे घर आकर उन्हें धमकी दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  नेपाल कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक रद्द, सोमवार तक बची नेपाल के PM ओली की कुर्सी

बता दें कि 19 साल की युवती के साथ गैंगरेप बुधवार को हुआ जब कोचिंग सेंटर से घर लौट रही थी। उसी समय बस अड्डे से पंकज और मनीष नाम के दो युवकों ने युवती को लिफ्ट देने के बहाने अगवा कर लिया। चूंकि आरोपी युवती के गांव के ही रहने वाले थे इसलिए वह उन्हें जानती थी। आरोपी युवती को लिफ्ट देकर उसे एक सुनसान स्थान पर ले गए जहां उसे नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उससे सामूहिक बलात्कार किया।

अब तक इस मामले में हरियाणा के डीजीपी बीएस संधु ने बताया था कि मुख्य आरोपी सेना का जवान है और उसकी पोस्टिंग राजस्थान में है। इस मामले में सेना की दक्षिण पश्चिम कमांड के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल चेरिश मेथसन ने कहा कि रेवाड़ी रेप कांड में अगर कोई सैन्यकर्मी संलिप्त पाया जाता है, तो सेना आरोपी को सजा दिलवाने में मदद करेगी।

रेवाड़ी कांड पूरे देश के लिए शर्मनाक है और इस मामले में सेना के जवान का जूड़ा होना चौंकाने वाली बात है औऱ पुलिस को इस मामले में ठीक से कार्रवाई करनी चाहिये औऱ कोई भी लापरवाही नही करते हुए आरोपियों को जल्द से जल्द आरोपियों को सज़ा देनी चाहिये।

ये भी पढ़ें :-  लखनऊ के कौन आवास में हो सकती हैं शिफ्ट प्रियंका गांधी

 

26 total views, 1 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.