fbpx

Airtel का सब्सक्राइबर्स को तोहफा, हर दिन मिलेगा 2.5 जीबी डेटा

एक बार फिर Airtel ने अपने सब्सक्राइबर्स को तोहफा दिया है। दरअसल Airtel ने उनको और फायदा पहुंचाने के लिए एयरटेलथैंक्स कैंपेन को फिर से लॉन्च किया है।

साथ ही इसके अलावा कंपनी ने नया 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी उतारा है। जिसमें एयरटेल सब्सक्राइबर्स को हर दिन इस्तेमाल के लिए 2.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉल और अमेज़न प्राइम मेंबरशिप मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

जानकारी के मुताबिक नए #AirtelThanks प्रोग्राम को तीन हिस्सों में बांटा गया है- सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम। आपका कितना फायदा होगा, यह टियर पर निर्भर करेगा। Airtel ने अपने सब्सक्राइबर्स को फायदा पहुंचाने के लिए Amazon Prime, Netflix और Zee5 के साथ साझेदारी की है।

अब बात करतें हैं Airtel के नए 299 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की। जिसकी वैधता 28 दिनों की है और इसमें सब्सक्राइबर्स को अमेज़न प्राइम मेंबरशिप दी जाएगी। साथ ही एयरटेल यूज़र्स हर दिन 2.5 जीबी डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। अनलिमिटेड कॉल की सुविधा होगी। हर दिन 100 एसएमएस मुफ्त भेजे जा सकेंगे। अमेज़न प्राइम मेंबरशिप सिर्फ 28 दिनों के लिए मिलेगी। वैलिडिटी खत्म होते ही यह सुविधा बंद हो जाएगी। मेंबरशिप में यूज़र्स को प्राइम वीडियो, प्राइम म्यूजिक व प्राइम रीडिंग का एक्सेस मिलेगा, और अमेज़न इंडिया से मुफ्त शिपिंग की सुविधा होगी। Amazon Prime मेंबरशिप को एयरटेल थैंक्स ऐप के ज़रिए एक्टिवेट करना होगा।

जानें नए एयरटेलथैंक्स प्रोग्राम के बारे में। प्लेटिनम सबसे महंगा पैकेज है। इसमें यूज़र्स को एयरटेल से वीआईपी सर्विस मिलेगी। उन्हें प्रीमियम कंटेंट, ईबुक्स, डिवाइस प्रोटेक्शन और एक्सक्लूसिव इनवाइट मिलेंगे। दूसरी तरफ, सिल्वर टियर वाले ग्राहकों को Airtel TV और Wynk जैसे बेसिक कंटेंट का एक्सेस मिलेगा। गोल्ड ग्राहकों को टेलीकॉम बेनिफिट्स मिलेंगे। उन्हें प्रीमियम कंटेंट और फाइनेंसियल सर्विसेज का वैल्यू एक्सेस मिलेगा। Airtel ने अपने ऐप का नाम बदलकर Airtel Thanks कर दिया है।

बता दें कि 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान एयरटेल रीचार्ज पैक बेचने वाले सभी रिटेल स्टोर्स, सभी एयरटेल स्टोर्स और एयरटेल के सभी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। इसके अलावा यह रीचार्ज पैक अमेज़न इंडिया और अमेज़न पे पर भी लाइव है।

Subscribe Our YouTube Channel
Subscribe Our YouTube Channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.