Airtel के ये नए 5 प्लान में अपडेटस जान कर आप भी हो जाएंगे हैरान

आए दिन हर टेलिकॉम कंपनी अपने प्लान्स में अपडेटस ला रहीं है, तो भला एयरटेल कैसे पीछे रहे। दरअसल एयरटेल ने अपने FRC यानी फर्स्ट रिचार्ज प्लान्स को अपडेट किया है। जिसके तहत एयरटेल यूजर्स को 126 जीबी अधिकतम डाटा दिया जाएगा। ये प्लान 178 रुपये से शुरू होकर 559 रुपये तक के हैं। हालांकि ये सभी प्लान्स केवल एयरटेल सिम पर पहले रिचार्ज पर ही वैध हैं। यानी अगर यूजर एयरटेल की नई सिम लेते हैं या फिर नंबर दूसरे ऑपरेटर से एयरटेल में पोर्ट कराते हैं तो वो इन FRC रिचार्ज का लाभ उठा सकते हैं।

जानें Airtel FRC 178 रुपये की डिटेल:

इस में यूजर्स को 1 जीबी 3G/4G डाटा दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। साथ ही रोमिंग आउटगोइंग कॉल की सुविधा भी दी जाएगी। इस प्लान में यूजर्स को 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे।

जानें Airtel FRC 229 रुपये की डिटेल:

इस प्लान के तहत यूजर्स को 1.4 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग समेत रोमिंग आउटगोइंग कॉल की सुविधा भी दी जाएगी। साथ ही रोमिंग आउटगोइंग कॉल की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी। यही प्लान मौजूदा यूजर्स को 199 रुपये में दिया जा रहा है।

जानें Airtel FRC 344 रुपये की डिटेल:

इसमें 28 दिनों की वैधता के साथ 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग समेत रोमिंग आउटगोइंग कॉल की सुविधा भी दी जाएगी। साथ ही रोमिंग आउटगोइंग कॉल की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी।

जानें Airtel FRC 495 और 559 रुपये की डिटेल:

वहीं 495 रुपये के प्लान में यूजर्स को 84 दिनों के लिए 1.4 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। वहीं, 559 रुपये के प्लान में यूजर्स को 90 दिनों के लिए 1.4 जीबी डाटा (पूरी वैधता के दौरान 128 जीबी डाटा) प्रतिदिन दिया जाएगा। इसी प्लान में सबसे ज्यादा डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा बाकि के बेनिफिट्स दूसरे प्लान्स जैसे ही हैं।

 

 

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.