fbpx

Tata Sky ने दिया बड़ा तोहफा, कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव

Tata Sky ने अपने ग्राहकों को नया तोहफा दिया है। दरअसल, Tata Sky ने  सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में 400 रुपये की कटौती कर दी है। टाटा स्काई एचडी और एसडी दोनों ही सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में बदलाव किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, Tata Sky का दावा है कि कंपनी के इस कदम का उद्देश्य भारत के कई अप्रयुक्त कोनों तक पहुंचना है। सेट-टॉप बॉक्स नई कीमत के साथ स्थानीय डीलर और रिटेल स्टोर पर मिलेगा। Tata Sky ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए स्टार के नए ब्रॉडकास्टर पैक लॉन्च किए हैं। टाटा स्काई द्वारा लॉन्च किए इन पैक की कीमत 49 रुपये (टैक्स के बिना) से शुरू होती है।

बता दें कि, टाटा स्काई एचडी सेट-टॉप बॉक्स अब 1,800 रुपये में उपलब्ध होगा तो वहीं इसके एसडी सेट-टॉप बॉक्स के लिए अब 1,600 रुपये चुकाने होंगे।

वहीं, Tata Sky ने हाल ही में अपनी डिजिटल कंटेंट सर्विस को लॉन्च किया है और इसका नाम है Tata Sky Binge। यह सर्विस अमेज़न फायर टीवी स्टिक-टाटा स्काई एडिशन (Amazon Fire TV Stick – Tata Sky Edition) के माध्यम से उपलब्ध है। टाटा स्काई ने यह भी घोषणा की है कि यह सर्विस Eros Now, Hotstar, हंगामा प्ले और Sun NXT के डिजिटल कंटेंट को पेश करेगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.