Indigo का एनिवर्सरी ऑफर: 1212 रुपये से शुरू हो रही हैं हवाई यात्रा

प्राइवेट एयरलाइन Indigo को 4 अगस्त 2018 को 12 साल पूरे हो जाएंगे। जिसके चलते Indigo ने अपने ग्राहकों को खुश रखने और शुक्रिया कहने के लिए एक बंपर ऑफर निकाला है।

दरअसल अपनी 12वीं एनिवर्सरी को चार दिनों तक खास अंदाज में मनाने जा रही है Indigo एयरलाइन। इस दौरान Indigo की 12 लाख सीटें सस्ती होने जा रही हैं। जिसकी शुरुआत मंगलवार से हो चुकी है।

यह सेल 10 जुलाई से 13 जुलाई तक चलने वाली है, जिसके चलते Indigo की सीटें 1212 रुपये से शुरू हो रही हैं। बाकी टिकटों पर भी 25 फीसदी तक की छूट दी जा रही है। बता दें कि ये 12 लाख सीटें 57 शहरों में जाने के लिए हैं। इस मौके पर खरीदे गए टिकटों पर 25 जुलाई 2018 से 30 मार्च 2019 के बीच यात्रा की जा सकती है।

इतना ही नही स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के क्रेडिट कार्ड से कम से कम 3000 रुपये तक का टिकट खरीदने पर लोगों को 5 फीसदी कैशबैक का भी फायदा मिल सकता है। Indigo की ये सेल इस विमानन कंपनी के 6E नेटवर्क एरिया में दी जा रही है, जिसमें अंतरराष्ट्रीय रूट भी शामिल हैं। बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि Indigo ने अपने टिकट के दामों में बढ़ोत्तरी की है।

बताते चले कि Indigo के चीफ स्ट्रैटजी ऑफिसर विलियम बूल्टर ने कहा है, “Indigo 4 अगस्त 2018 को अपने 12 साल पूरे करने जा रहा है। इस मौके पर हम 57 शहरों के लिए देश की सबसे बड़ी सेल लेकर आए हैं। इसके जरिए हम अपने ग्राहकों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। हमारे ग्राहकों ने ही हमें इस मुकाम तक पहुंचाया है।”

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.