ना JIO न BSNL, ये कंपनी देगी एक साल के लिए अनलिमिटेड डाटा

लगभग दो साल से ब्रॉडबैंड वॉर चल रहा है जिसमे सबसे पहले JIO कूदा था जिसे देख कर सभी इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर अपनी अपनी पॉलिसीज के साथ सामने आए। दरअसल अब इस सूची मे एक और नाम जुड गया है, ये नाम है स्पेक्ट्रा का । इस कंपनी ने कुछ समय पहल ही हाई-स्पीड गीगा ब्रॉडबैंड प्लान किफायती कीमत में लॉन्च किया था और अब ये कंपनी एक नया प्लान लेकर आई है जिसके तहत 6 महीने या एक साल के लिए अनलिमिटेड डाटा दिया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले BSNL ने भी अपने प्लान्स की FUP लिमिट में बदलाव किए थे।

वहीं स्पेक्ट्रा ने अपने टैरिफ प्लान्स को रिवाइज किया है। लेकिन ये नए प्लान्स और बेनिफिट्स केवल नए ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं और पुराने यूजर्स को पुराने प्लान के बेनिफिट मिलते रहेंगे। नए प्लान के तहत यूजर्स को बिना FUP लिमिट के 6 महीने के लिए अनलिमिटेड डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। यह प्लान तभी वैध होगा जब यूजर्स कंपनी की वायर्ड ब्रॉडबैंड सर्विस लेंगे।

जानकारी के मुताबिक अगर यूजर्स कंपनी के मासिक प्लान का चुनाव करते हैं तो उन्हें FUP लिमिट के साथ प्लान दिया जाएगा। जैसे कि बेंगलुरु में यूजर्स को तीन प्लान दिए जा रहे हैं। पहला प्लान 899 रुपये का है जिसके तहत 250 Mbps की स्पीड पर 100GB डाटा दिया जा रहा है। वहीं, 1,249 रुपये के प्लान में 500 Mbps की स्पीड पर 250GB और 1,549 रुपये के प्लान पर 1 Gbps के साथ 500GB तक डाटा दिया जाएगा।

बता दें कि नए प्लान के तहत यूजर्स को 6 महीने या 1 साल का प्लान लेना होगा। जिसके तहत 1,249 और 1,549 रुपये के प्लान के साथ अनलिमिटेड डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा 899 रुपये के प्लान के तहत यूजर्स को 400 जीबी डाटा प्रति महीने दिया जाएगा। ये प्लान्स उन सभी शहरों में उपलब्ध हैं जहां स्पेक्ट्रा अपनी सर्विस उपलब्ध कराता है।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.