fbpx

SBI की तरफ से खुशख़बरी, ऐसे रजिस्ट्रेशन कर खरीदें सस्ते में घर और प्रॉपर्टी

एसबीआई ने प्रॉपर्टी खरीदने वालों को एक खुशख़बर दी है। देश का सबसे बड़ा बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) प्रॉपर्टी खरीदने का मौका दे रहा है। जी हां, अगर आप भी अपने लिए घर, दुकान या कमर्शियल प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो एसबीआई की ओर से ये एक अच्छा ऑप्शन है। यहां आप कम बजट में भी एक ठोस और अच्छी चीज़ ले सकते हैं। इस खुशख़बर को एसबीआई ने सोशल मीडिया तथा अखबारों में दिया है ताकि लोग जल्द से जल्द प्रॉपर्टी खरीदे और उन्हें किसी दिक्कत का सामना ना करना पड़े।

आइए जानते हैं कि क्या है डिटेल्स और इसकी खासियत

एसबीआई ने ट्विट के जरिए बताया कि ऐसी प्रॉपर्टीज की ई-नीलामी का पहला चरण कल यानि 10 जून को था। आज 11 जून को अगले चरण की नीलामी होगी। ये ऐसी प्रॉपर्टी हैं जिसके बदले लोन नहीं चुकाया गया है। ऐसी डिफॉल्ट की गई प्रॉपर्टीज को नीलाम कर बैंक ही लोन की रिकवरी करेगा।

यहां है प्रॉपर्टी

जानकारी के मुताबिक दिल्ली,  केरल,  हरियाणा आदि देश के सभी राज्यों में प्रॉपर्टी है। इसमें रेजिडेंशियल और कमर्शियल दोनों तरह की प्रॉपर्टीज शामिल है।

ऐसे लगाएं बोली

ई-नीलामी में भाग लेने के लिए पार्टिसिपेंट को अर्नेस्ट मनी डिपॉजिट जमा करवानी होगी और कंसर्न ब्रांच पर केवाईसी की पूरी डिटेल के लिए सभी डॉक्युमेंट्स जमा करना होगा। डिजिटल सिग्नेचर भी जरूरी होगा। कंसर्न ब्रांच पर ईएमडी और केवाईसी  डॉक्युमेंट्स जमा करने के बाद ई-नीलामी करने वालों की ओर से बिडर्स के ईमेल आईडी पर लॉगिन आईडी और पासवर्ड भेज दिया जाएगा, जिसके जरिए नीलामी में हिस्सा ले सकते हैं।

यहां से करें संपर्क

एसबीआई की इस ई-नीलामी से जुड़ी मदद के लिए आप फोन नंबर- +91 124 4302020 / 2021 / 2022 / 2023 और पर मोबाइल नंबर +91- 7291981124 /25 /26 पर फोन कर सकते हैं। वहीं sales@bankeauctions.com पर मेल के जरिए भी आप जानकारी ले सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.