वोडाफोन ने फिर लिया जियो-एयटेल से टक्कर, ये है नया प्लान

टेलीकॉम कंपनियां एक दूसरे को टक्कर देने के लिए रोजाना अपने अपने प्लान्स में बदलाव कर रहीं हैं। जिसका फायदा उन्हे तो हो ही रहा लेकिन इससे सबसे ज्यादा लाभ यूजर्स का है।

दरअसल इस लिस्ट में सबसे आगे जियो है। तो वहीं इसके बाद वोडा और एयटेल का नंबर आता है। जैसा कि सब जानते हैं वोडाफोन लगातार अपने प्रीपेड यूजर्स को नए नए ऑफर्स दे रहा है। जिसके चलते इस बार टेलीकॉम कंपनी अपने यूजर्स को 597 रुपये में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा के साथ 10 जीबी डेटा दे रही है। जहां कॉल्स तो अनलिमिटेड मिल रही हैं लेकिन  डेटा सिर्फ 10 जीबी ही दिया जा रहा है।

बता दें कि ऐसा माना जा रहा है कि इस ऑफर की मदद से कंपनी एयरटेल, रिलायंस जियो को टक्कर देगी। रिपोर्टस के अनुसार एयरटेल के पास भी 597 रुपये का प्लान है। वोडाफोन के बेनिफिट्स की अगर बात करें तो यहां यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा मिल रही है। कंपनी इस दौरान रोजाना 250 मिनट दे रही है जिसका मतलब ये हुआ कि यूजर्स को रोजाना 4 घंटे और 10 मिनट का टॉकटाइम मिलेगा।

बता दें कि एयरटेल के वॉयस कॉल वाले प्लान में कोई भी लिमिटेशन नहीं है जिसकी वैधता 168 दिनों की है। अब आए दिन आ रहे इन नए प्लानस के चलते ग्राहकों को तो भरपूर लाभ मिल रहा है।

 

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter