कपूर और लौंग को मिलाकर उपाय करने से आप हो जायेंगे मालामाल

इस बात की जानकारी तो सभी लोगो को है कि कपूर व लौंग के बगैर हर पूजा अधूरी होती है। क्योकि कपूर व लौंग को पूजा के कभी शुभ माना गया है। वही आज हम आपको कर्पूर व लौंग के एक और बड़ा फायदा बताने जा रहे है।

वास्तु के अनुसार कर्पूर व लौंग से आप अपने किस्मत के बंद ताले को खोल सकते है। कर्पूर व लौंग के उपाय से अपनी सारी समस्या को आसानी से दूर किया जा सकता है, व अपने सारे बिगडें काम को आसानी से बनाया जा सकता है।

वही आपको बता दे अगर घर या ऑफिस में वास्तुदोष की परेशानी है तो कपूर की दो गोली घर या ऑफिस में जरूर रखें इसके गलने के बाद फिर दो गोलियां रख दें वास्तुदोष के प्रभाव को कम कर देगी।

वही अगर आपकी किस्मत साथ नहीं दे रही है और पैसे रुकता नहीं हैं तो घर में चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग को जला दें ऐसा करने से घर में धन आना शुरु हो जाएंगा

घर में कलह की स्थिति के बचने के लिए कपूर को घी में भिगोएं और सुबह और शाम के समय जलाएं। ऐसा करने से घर में शांत वातावरण हो जाता है।

घर में लगातार कोई ना कोई बीमार रहता है तो इससे बचने के लिए शनिवार को कपूर के तेल की बूंदों को पानी में डालें और फिर इस पानी से रोज नहाएं या उसे नहलाए जिसे बीमारी होती है।

ऐसा करने आपकी घर की सभी परेशनी ख़त्म हो जाएगी।

error: Content is protected !!