जसलीन और अनूप जलोटा के रिश्ते पर EX- वाइफ ने दे दिया ऐसा बयान

बिग बॉस-12 का आगाज हो चुका है और वही हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस काफ़ी चर्चा का विषय बन गया हैं। वही जो जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चा में है वो है भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी 28 साल की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारु की विचित्र जोड़ी। अनूप जलोटा ने जैसी ही एलान किया कि जसलीन उनकी गर्लफ्रेंड हैं और पिछले तीन सालों से वो रिश्ते में हैं तब से दोनों के अफेयर के चर्चे हर किसी कि जुबान पर हैं।

साथ ही ऐसा भी देखा जा रहा हैं कि ‘बिग बॉस 12’ के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बन चुके भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू शो के रिश्ते को लेकर हर दिन एक नई बात सामने आती जा रही है। हाल ही में जसलीन के पिता ने दोनों के रिश्तों को लेकर अपनी बात कही थी। वही फिर इसी बीच अनूप जलोटा की एक्स वाइफ और बॉलीवुड सिंगर सोनाली राठौड़ का रिएक्शन भी सामने आ गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनाली राठौड़ ने इस मामले में अपनी बात रखते हुए ये कहा कि ,‘मैं अपने पूर्व-पति के बारे में क्यों सोचूंगी? मैं उस रिश्ते से आगे बढ़ चुकी हूं और मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं। मैं सिर्फ अनूप को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती हूं।’ बताना चाहेंगे कि अनूप जलोटा ने अपने जीवन में तीन शादियां की हैं और सोनाली उनकी पहली पत्नी थीं। वही अनूप जलोटा से अलग होकर सोनाली ने गायक रूप कुमार राठौड़ से शादी की थी और दोनों खुशी-खुशी अपना जीवन बिता रहे हैं।

 

बात अगर जसलीन के परिवार की करे तो जसलीन के पिता केसर ने इस बारे में ये कहा था- “अनूप जलोटा और उसके रिश्ते की खबर मेरे और मेरे परिवार के लिए किसी शॉक (सदमे) से कम नहीं। फ़िलहाल बेटी बिग बॉस में है इसलिए मैं चाहूंगा कि वो पॉजिटिव रहे और शो की विनर बनकर आए। लेकिन मैं उसकी पर्सनल लाइफ पर तब तक कोई कमेंट नहीं करना चाहता जब तक मैं उससे मिल न लूं। इस वक्त वो बिग बॉस के घर में हैं और मैं चाहता हूं कि वो पॉजिटव और एनर्जेटिक रहे और शो की विनर बने।”

 

 

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter