fbpx

प्रियंका चोपड़ा ने कहीं ये बात तो बंदरिया ने जड़ दिया थप्पड़

आपने अक्सर लोगों को ये कहते सुना होगा कि बचपन ही अच्छा होता है। क्या आपने कभी सोचा है कि लोग ऐसा क्यों कहते हैं। लोग ऐसा इसलिए कहते हैं क्योंकि बचपन में हम कई ऐसी हरकतें करते हैं जिसे जिन्दगी भर याद करके हम खुश हो जाते हैं। अपनी बचपन की कहानियों को सोचकर हम अपने बड़े होने पर अपने ही ऊपर हंसते हैं। ऐ, हर किसी के साथ होता है फिर चाहे वो आम इंसान हो या फिर कोई सेलिब्रिटी ही क्यों ना हो। वहीं, ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रिंयका चोपड़ा के साथ। इनके बचपन में भी कुछ ऐसा ही हुआ था, जिसे याद कर वो आज भी खूब हंसती हैं। इस बात का खुलासा प्रियंका ने एक बार कपिल शर्मा के शो में किया था। तो आइए आपको बताते हैं प्रियंका के बचपन की खास बात:-

प्रियंका ने शो में बताया, ‘मैं लखनऊ में थी और थर्ड क्लास में पढ़ती थी। हमारे स्कूल के पास एक पेड़ था, जहां बहुत बंदर आया करते थे। तो एक बंदरिया ऊपर खड़े होकर पता नहीं अपने आप को साफ कर रही थी। वह मुझे बहुत फनी लगी और मैं वहां खड़े होकर उसके ऊपर जोर-जोर से हंसने लगी। मैं हंसते हुए कह रही थी, हाहाहाहा… देखो कैसे अपने आप को साफ कर रही है। तभी वो नीचे आई उसने मुझे देखा, मुझे थप्पड़ मारा और ऊपर चली गई’।

प्रियंका अपनी इस बात को बताते-बताते खुद भी ख़ूब हंसी। अगर बात करें प्रियंका के वर्कफ्रंट की तो वो फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नज़र आएंगी। इस फिल्म में इनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम लीड रोल में नजर आएंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.