डॉयरेक्टर ने बोला कट, पर फिर भी Kiss करते रहे ये बॉलीवुड सितारे

जब फिल्मे शूट की जाती है तो अभिनेता और अभिनेत्रियों को डॉयरेक्टर साहब कमांड देते है, वो ही बताते है की सीन कब शुरू और कब ख़त्म करना है। आज हम आपको उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताएँगे जो इंटिमेट सीन देते वक़्त खुद पर काबू नहीं कर पाए और डॉयरेक्टर के कट बोलने के बावजूद भी kiss करते रहे। तो चलिए आपको बताते हैं की कौन सा स्टार फिल्म के सेट पर बेकाबू हो गया।

1 – इस कड़ी में सबसे पहले बात करेंगे अभिनेता विनोद खन्ना के बारे में जो आज हमारे बीच नहीं रहे। फिल्म प्रेम धरम के सेट पर उनकी सीओ स्टार डिंपल कपाड़िया थीं और डॉयरेक्टर थे महेश भट्ट, भट्टजी ने फिल्म की शूटिंग रात में रखी। फिल्म में विनोद खन्ना का डिंपल कपाड़िया के साथ इंटिमेट सीन था। फिल्म में विनोद खन्ना को एक्सट्रेस को किस करना था। लेकिन इस सीन को करने के दौरान वो अपने आप पर काबू नहीं रख सके और डायरेक्टर महेश भट्ट के कट बोलने के बावजूद वो डिंपल कपाड़िया को किस करते रहे। इस हरकत के बाद डिंपल कपाड़िया काफी शॉक हो गई थीं और उन्होंने आगे के सीन को करने से इंकार कर दिया। विनोद खन्ना ने उनसे माफी भी मांगी, लेकिन वो फिर भी शांत नहीं हुई। जिसके बाद महेश भट्ट को उनसे माफी मांगनी पड़ी थी।

2 – ये घटना भी विनोद खन्ना से जुडी है, फिल्म थीं दयावान जिसमे उनकी सीओ एक्टर थीं माधुरी दीक्षित। फिरोज खान की इस फिल्म में दोनों के बीच काफी हॉट सीन फिल्माए गए थे, एक सीन था जब विनोद खन्ना को माधुरी को kiss करना था जिसमे विनोद खन्ना इतने बेकाबू हो गये थे कि उन्होंने माधुरी का होंठ ही चबा गए थे। माधुरी ने फ़िरोज़ खान से ये सीन हटाने को कहा था पर वो नहीं माने जब फिल्म रिलीज हो गयी तो लोगों ने माधुरी की काफी आलोचना भी की थीं।

3 – फिल्म ‘द जेंटल मैन’ की शूटिंग के दौरान जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन इंटिमेट सीन कर रहे थे उस समय डायरेक्टर के कई बार कट बोलने के वावजूद भी ये दोनों इतने खो गए कि इनको पता ही नहीं चला कि डायरेक्टर क्या बोल रहा है।

4 – फिल्म ‘आई डोंट लव यु’ के शूटिंग के दौरान जब रुसलान और और चेतना एक लव मेकिंग सीन कर रहे थे तभी रुसलान ने चेतना की ड्रेस खोल दी और उनकी ड्रेस निचे खिसक गयी यह देख कर चेतना काफी बौखला गयी थीं, जिसके लिए रुसलान ने बाद में चेतना से मांफी भी मांगी।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.