fbpx

अरबाज-मलाइका के बेटे अरहान खान ने सुनाई बड़ी ‘खुशखबरी’

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के 16 साल के बेटे अरहान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि इन दोनों के बेटे ने अपने माता-पिता को एक बड़ी ‘खुशखबरी’ दी है। बता दे अरबाज और मलाइका एक दूसरे अलग हो चुके हैं और लेकिन इन ये दोनों अभी भी अपने बेटे से उतना ही प्यार करते है। और इस दौरान कई बार ये दोनों अपने बेटे अरहान खान के साथ दिखाई देते है।

वही अब अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान की खुसखबरी की बात करे तो अरहान खान ने बतौर हीरो नहीं बल्कि बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर बॉलीवुड में दस्तक दे रहे हैं। वही खबर ये भी है कि अरहान दबंग 3 फिल्म में निर्देशक प्रभुदेवा को असिस्ट करने वाले हैं। वही अब देखना ये होगा कि इन दोनों का बेटा कितना कामयाब होता है

वही अब अरहान खान की माता पिता अरबाज और मलाइका की बात करें तो इन शादी 1998 में हुई थी।इन दोनों का एक बेटा अरहान खान हैं लेकिन अब अरबाज और मलाइका का तलाक हो गया है और अब  माता-पिता के अलग होने के बाद अरहान खान मां के साथ रहते हैं।

साल 2017 में एक दूसरे से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में बनी हैं, हाल ही में खबर आई कि दोनों इस साल के अंत तक शादी का फैसला भी कर सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ अरबाज खान भी अपनी गर्लफ्रेंड जार्जिया एंड्रियानी के साथ रिश्ते को नाम देने की ओर बढ़ रहे हैं।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter