fbpx

फिल्म सूर्यवंशी में अजय देवगन रणवीर सिंह के साथ दिखेंगे ये सुपरस्टार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के चाहिते और एक्शन प्लस कॉमेडी मूवी बनाने वाले रोहित शेट्टी काफी पोपुलर है|रोहित शेट्टी के साथ कई बॉलीवुड स्टार काम करना चाहते है| तो वहीं रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को सिंघम और सिम्बा जैसे कई किरेदार भी दिए है| दरअसल रोहित शेट्टी इन दिनों ‘सूर्यवंशी’ फिल्म बनाने में बिजी चल रहे है| यह फिल्म  2020 में 27 मार्च को रिलीज होगी।

बता दें, यह एक एटीएस ऑफिसर की कहानी है जिसके लीड रोल बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार नजर आएंगे। इससे पहले भी रोहित की फिल्मों के दो पुलिस ऑफिसर काफी मशहूर हो चुके हैं। अजय देवगन सिंघम के रूप में तो रणवीर सिंह सिम्बा के रूप में। तो वहीं अब अक्षय कुमार की बारी है|

आपको बता दें,रोहित शेट्टी की सिम्बा में रणवीर सिंह ने अजय देवगन की फिल्म सिंघम का कैमियो किया था, जो कि लोगों को बेहद पसंद भी आया था। गौरतालब है कि अब सूर्यवंशी फिल्म में सिंघम और सिम्बा भी साथ  नजर आएंगे।

सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी चुलबुल पांडे के रूप में नजर आ सकते हैं। बता दें, दबंग,दबंग 2 सीरिज में चुलबुल पांडे पुलिस ऑफिसर का किरदार सलमान खान हमेशा निभाते हुए नजर आते हैं। दबंग और दबंग 2 सुपरहिट होने के बाद अब सलमान दबंग 3 में व्यस्त हैं। इस पुलिस ऑफिसर यानी कि चुलबुल पांडे को भी रोहित अपनी फिल्म में शामिल करने का प्लान बना रहे हैं।

 हालाकिं सलमान और रोहित ने कभी साथ में काम नहीं किया है। दोनों ही एक-दूसरे के साथ फिल्म करना चाहते हैं। सूर्यवंशी फिल्म की रिलीज डेट भी सलमान खान ने खुद ही अनाउंस की है जिससे ये बात तो साफ है कि दोनों के बीच बेहतरीन संबंध है। जिसका फायदा रोहित ‘सूर्यवंशी’ में उठाना चाहते हैं।

 सूत्रों के मुताबिक रोहित अपनी अगली फिल्म सलमान को लेकर बनाने का सोच रहे है| जिसके पहले ही पहले वे सूर्यवंशी में सलमान को कैमियो के रूप में शामिल भी करना चाहते हैं। अब बस देखना दिलचस्प होगा की क्या रोहित शेट्टी की यह फिल्म उनकी बाकी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ पाते है या नहीं|

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.