fbpx

मलाइका की फोटो देख अरबाज के फैन्स को आया गुस्सा, किए ऐसे कमेंट्स

ये तो सबको पता है कि पिछले साल से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की रिलेशनशिप की ख़बरें सामने आ रही हैं। ये दोंनो एक साथ कई जगह पर दिखते है लेकिन मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को नहीं स्वीकारते है। मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर अपने से कम उम्र लड़के के संग डेटिंग करने की वजह से ट्रोल भी किया जा रहा है और हाल ही में मलाइका ने अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जिनके कमेंट्स देखकर साफ पता लग रहा है कि मलाइका के फैंस उनसे बेहद गुस्सा हैं।

गुस्सा जाहिर करते हुए एक यूजर ने लिखा- मैं तुमसे नफरत करता हूं तुमने खान भाई को छोड़ दिया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि मलाइका आपको ऐसे नहीं करना चाहिए, कुछ तो शर्म कर लो। वहीं कुछ यूजर्स ने मलाइका के लिए लिखा कि आज भी आपने कई लोगों की नींद छीनी हुई है। एक यूजर ने तो अर्जुन कपूर के संपर्क में कहा कि अर्जुन कपूर लकी है।

कुछ दिनों पहले ही मलाइका अपनी फ्रैन्डस के साथ हॉलीडे मनाने के लिए मालदीव गई थीं। ख़बरों के अनुसार वहां अर्जुन कपूर ने भी उनके गर्ल ग्रुप में शामिल हो गए थे। इसके बाद से ये ख़बर आने लगी कि दरअसल ये मलाइका की शादी से पहले होने वाली बैचलरेट ट्रिप थी और जल्द ही वह और अर्जुन के साथ सात फेरे ले सकती हैं। फिलहाल उन्होंने बात को टाल दिया है और कहा है कि उनकी शादी की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

वैसे वो चाहे जितनी सफाई दे लेकिन अभी भी उनकी शादी की अफवाहें कम नहीं हुई हैं। ताजा खबरों की मानें तो मलाइका और अर्जुन 18 से 22 अप्रैल के बीच शादी कर सकते हैं और ये शादी गोवा में हो सकती है जहां मलाइका और अर्जुन दोनों की फैमिली हैं। इन दोंनो ने अपनी टीम के लोगों को इस तारीख के बीच खाली रहने को कहा है और वहीं इनकी फैमिली और दोस्तों ने तो अपने शेड्यूल को अजस्ट करना भी शुरू कर दिया है।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.