पीएम मोदी की बायोपिक में अमित शाह का किरदार निभाएगा ये एक्टर

बड़े परदे पर जल्द ही देश के मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म आने वाली है वही इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा रही है। चर्चा इस फिल्म के किरदार को लेकर है कि कौन-सा एक्टर और एक्ट्रेस किस राजनेता का किरदार निभाएगा। वही हाल ही में अमित शाह के किरादर को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।


जानकारी के अनुसार इस फिल्म में पीएम मोदी की भूमिका में अभिनेता विवेक ओबेरॉय दिखेंगे। वहीं फिल्म में नरेंद्र मोदी की पत्नी का किरदार 39 साल की अभिनेत्री बरखा बिष्ट सेनगुप्ता निभा रही है। वही अब खुलासा हुआ है कि मोदी की बायोपिक में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की भूमिका में मनोज जोशी दिखेंगे।

पीएम मोदी की बायोपिक में अमित शाह का किरदार मिलने के बाद दिग्गज अभिनेता मनोज जोशी काफी खुश दिख है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह मेरे लिए शानदार अवसर है कि मैं अमित शाह की भूमिका निभा रहा हूं। उन्होंने कहा “मुझे जैसे ही ऑफर मिला मैंने हां कह दिया, यह किरदार फिल्म की महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक है और मैं अपना बेहतर दूंगा”।

वहीं दूसरी तरफ फिल्म निर्माता संदीप सिंह का भी मानना है कि, अमित शाह का किरदार फिल्म से सबसे बेहतरीन किरदारों में से एक है, जिसे मनोज जोशी से बेहतर कोई नहीं कर सकता। वह सबसे प्रतिभाशाली और मेहनती अभिनेताओं में से एक हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार है।

दिग्गज निर्देशक ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के सह-निर्माता विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय हैं। जबकि फिल्म में विवेक ओबेरॉय और बरखा बिष्ट सेनगुप्ता के अलावा जरीना वहाब, प्रशांत नारायणन, बोमन ईरानी समेत अन्य कई लोकप्रिय कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
error: Content is protected !!