शादी की खुशी के बीच रणवीर के लिए एक बड़ी बुरी खबर

इस समय बॉलीवुड में अगर किसी चीज की चर्चा है तो वो है दीपिका और रणवीर दरअसल हाल ही में इन दोनों से शादी कर ली है और ये शादी इटली में हुई है जिसकी चर्चा पुरे बॉलीवुड में हो रही है। वही रणवीर और दीपिका अपनी शादी में बेहद ही खुश नजर आ रहे है लेकिन इन सबके बीच रणवीर के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

रणवीर के लिए वो खबर उनकी अपकमिंग फिल्म सिंबा को लेकर है। जानकारी के अनुसार रणवीर की सिंबा पर एक कंपनी ने कॉपीराइट के तहत दिल्ली हाईकोर्ट में मामला दर्ज किया है।, एक पेय कंपनी, जो कि बीयर के ब्रांड के लिए जाना जाती है, उसने सिंबा पर लीगल चार्जेज लगाए है। एक ब्रेवरेज़ कंपनी ने सिंबा के निर्देशक रोहित शेट्टी की कंपनी रोहित शेट्टी पिक्चर्स पर ट्रेडमार्क के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है । और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज होने के पहले ही कोर्ट के मामले में उलझ गयी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये कंपनी छत्तीसगढ़ की एक ब्रेवरेज कंपनी है जिसने रोहित शेट्टी पिक्चर्स पर ट्रेडमार्क के उल्लंघन का आरोप लगाया है । इस कंपनी ने अपने लीगल नोटिस में आरोप लगाया है कि इस फिल्म का जो शीर्षक सिंबा है वो नाम के संदर्भ में कॉपीराइट उल्लंघन है क्योंकि उनकी कंपनी अपने बीयर और अन्य नॉन-अल्कोहलिक ड्रिंक्स इसी नाम से बेचती है । इसके अलावा यही कंपनी कई परिधान, ताश के पत्ते और अन्य चीजें साल 2015 से इसी नाम से बेचती आ रही है ।

वही कंपनी का कहां है कि इस नाम से फिल्म बनाने से पहले उनसे किसी तरह की अनुमति नहीं ली गई है ।

 

आपको बता दे ये फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी है जो कि एक  पुलिसवाले की कहानी है, जिसमें जबरदस्त एक्शन के साथ कॉमेडी भी है। वही अब ये फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्य किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। भरपूर एक्शन की वजह से फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में है।

लेकिन अब इस फिल्म का नाम का मामला दिल्ली हाईकोर्ट में पहुच गया है। और रोहित शेट्टी की तरफ़ से इस मामले में जवाब देने के लिए कहा गया है। और अगर रोहित की तरफ से जवाब नहीं दिया जाता तो इस मामले की सुनवाई चार दिसंबर को होगी।

 

 

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter