fbpx

प्रियंका ने लिया अपना बदला, फिल्म ‘भारत’ को लेकर कहीं ये बड़ी बात…

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में है। वो यहां शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काय इज़ पिंक’  की बची हुई शूटिंग पूरी करने आई और साथ ही साथ अपने परिवार के साथ समय भी बिता रही हैं। बीते दिनों ख़बर आई थी कि फिल्म ‘भारत’  छोड़ने की वजह से सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा को मीडिया कांफ्रेंस या पार्टी हर जगह ताने मारे। सलमान की सारी बातें सुनकर भी प्रियंका चुप रहीं।

फिल्म को लेकर सलमान ने देसी गर्ल को कुछ ना कुछ कहा। देसी गर्ल प्रियंका पहले तो चुप रहीं लेकिन जब मौका मिला तो उन्होंने भी अपीन बात कही। बता दें कि एक मीडिया कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने भाईजान की फिल्म ‘भारत’ का खूब मजाक उड़ाया।

5 जून को फिल्म ‘भारत’ रिलीज़ हुई। कुछ लोगों को ये फिल्म बहुत पसंद आई तो कुछ लोगों को ठीक-ठाक। अगर बात करें फिल्म के बॉक्स आफिस कलेक्शन की तो इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर एवरेज कमाई की है। उम्मीद के मुताबिक ये फिल्म इतनी हिट नही हो सकी।

दरअसल, प्रियंका से फिल्म ‘भारत’  छोड़ने के बारे में सवाल किया गया। इस पर प्रियंका ने कहा, उस समय मेरे पास कई फिल्में थीं और हर इंसान मुझसे यही पूछ रहा था कि फिल्म द स्काय इज पिंक क्यों? साल की सबसे बड़ी, बढ़ियै पैसे कमाने वाली, नाच-गाने वाली मसाला फिल्म भारत क्यों नही? जब प्रियंका ने फिल्मों को लेकर ये कहा तो वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

वहीं प्रियंका की इस बात पर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने भी बहती गंगा में हाथ धोने का काम किया और कहा, आप लोग समझ रह हैं ना कि ये किस फिल्म की बात हो रही हैं।

एक तरीके से प्रियंका चोपड़ा और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने सलमान खान की फिल्म भारत की बेइज्ज़ती की।

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका ने ना सिर्फ सलमान खान की फिल्म छोड़ी बल्कि उन्हें कायदे का सबक भी सिखाया। ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि कोई मीडिया के सामने सलमान खान या उनसे जुड़ी चीज़ों के बारे में कुछ नेगेटिव या बुरी बात कहता।

आपको बता दें कि अब तक इस ग्रुप के अनुराग कश्यप इकलौते सदस्य थे, जिन्होंने मीडिया के सामने कहा था कि उनकी सलमान खान के साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वहीं, अब प्रियंका भी उसी लिस्ट में शामिल हो गई हैं। बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म ‘द स्काय इज़ पिंक’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और अंडमान में हुई है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.