fbpx

फिल्म ‘DON 3 के लिए शाहरुख खान ने छोड़ी ये बायोपिक फिल्म

दिसंबर 2018 में आई फ्लिम जीरो से शाहरुख खान को बहुत बड़ा झटका लगा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की लेकिन शाहरुख पूरी तरह से उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए। हाल ही में फिल्म गली बॉय के लॉन्च पर फरहान अख्तर ने खुलासा किया था कि जल्द ही वह बहुत बड़ी घोषणा करने वाले है। ऐसे में हर कोई उम्मीद लगाने लगा कि वह जल्द ही डॉन सीरीज की अगली कड़ी बनाने वाली है।

इसके अलावा शाहरुख राकेश शर्मा की बायोपिक यानि की सारे जहां से अच्छा में नजर आने वाले है। अगर आप किंग खान की इन दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे है तो आपको हम जो खबर अब बताने रहे है उसे जानने के बाद आपके अरमानों पर पानी फिर जाएगा। दरअसल एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की एक खबर के मुताबिक शाहरुख ने डॉन 3 के लिए सारे जहां से अच्छा से मुंह मोड़ लिया है। सुनने में आ रहा है कि जीरो की असफलता के बाद शाहरुख और उनकी टीम ने फैसला लिया है कि डॉन 3 ही किंग खान के करियर के लिए सबसे सही साबित होगी। वैसे डॉन 3 का इंतजार फैंस काफी लम्बे समय से कर रहे है, लेकिन इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि हर कोई शाहरुख को राकेश शर्मा की बायोपिक में भी देखना चाहता था।

बता दें कि शाहरुख के मुंह मोड़ते ही अब निर्माता इस फिल्म के लिए नए कलाकार की तलाश में है। आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख से पहले इस फिल्म के लिए आमिर खान को अप्रोच किया गया था। खैर आमिर ने अपने मच अवेटेड प्रोजेक्ट महाभारत के चलते इस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया था।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter