fbpx

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, मेरे साथ कभी नहीं हुआ स्टार जैसा व्यवहार

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कलंक के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इनकी फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में नज़र आने वाली हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बात कही कि उनके परिवार वालें और उनके दोस्त उन्हें हमेशा जमीन से जोड़े रखते हैं। सोनाक्षी ने कहा कि यही बात अभिनय के प्रति उनके जोश को बनाए रखती है।

सोनाक्षी के पास है रॉ एनर्जी

सोनाक्षी से जब पूछा गया कि वह कैसे सितारों वाले नखरों से अलग हमेशा मुस्कराती रहती हैं? तब सोनाक्षी ने कहा, “इसकी वजह शायद यह है कि मैं हमेशा वही करती हूं, जो मुझे पसंद है। मेरे लिए हर फिल्म नई होती है, जैसे वो मेरी पहली फिल्म हो। मैं अपने किरदार के बारे में जानने की कोशिश करती हूं,  उसे जीती हूं,  ताकि पर्दे पर वह बनावटी न लगे। सोनाक्षी ने बताया कि वे घंटों शूट करने पर भी कभी थकान महसूस नहीं करती हैं। उन्होंने कहा, घंटों शूट के दौरान भी मुझे मजा आता है। यही मेरी सबसे बड़ी ताकत है।” मेरे पास रॉ एनर्जी है जिसका प्रयोग मैं खुद को किरदार में ढालने के लिए करती हूं।”

दबंग गर्ल ने कहा, “व्यक्तिगत जीवन में मेरे माता-पिता,  मेरे परिवार वाले, मेरे सगे संबंधी, मेरे बचपन के दोस्त,  कोई भी कभी भी मुझसे एक स्टार की तरह पेश नहीं आता। वे हमेशा मुझे जमीन से जोड़कर रखते हैं। वही सोना जिसे वे जानते हैं।”

सोनाक्षी ने कहा, “मेरा मानना है कि अगर आपको सच्चाई से जुड़े रहना है तो जी हुजूरी करने वाले लोगों से दूर रहना चाहिए। जो मेरे अपने हैं, वे मुझे प्यार देने के साथ ही मेरी आलोचना भी करते हैं।” इस साल सोनाक्षी की तीन और फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.