fbpx

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ पर भारी पड़ सकती है ये फिल्म

बॉलीवुड में इस समय फिल्मों का कलेक्शन लगातार जारी है। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ भी इन दिनों काफी कमाई कर रही है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सूतारिया और अनन्या पांडेय मेन रोल में हैं। मंगलवार को इस फिल्म की कमाई अच्छी रही। रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार को फिल्म ने 4.75 से 5 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन अगर बात की जाएं वीकेंड के कलेक्शन की तो उसके अनुसार मंगलवार को कमाई में थोड़ी गिरावट रही।

वहीं, शुक्रवार का दिन इस फिल्म के लिए किसी चुनौती से कम नहीं रहने वाला है। क्योंकि इस शुक्रवार को सिनेमा घरों में फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ दस्तक देगी।

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर2’ में एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अनन्या पांडे काफी ग्लैमरस अंदाज में नज़र आ रही हैं वहीं टाइगर एक साधारण परिवार वाले लड़के का किरदार निभा रहे हैं। तारा प्रशिक्षित सिंगर और बैले डांसर हैं और डिज़्नी के शो ‘द सुइट लाइफ़ ऑफ़ करन एंड कबीर’  में काम कर चुकी हैं। तारा दुनियाभर में सिंगिंग कॉन्सर्ट्स भी करती रही हैं।

बात की जाएं कलेक्शन की तो पहले दिन 12.06 करोड़ के साथ कमाई शुरू करने के बाद स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने चौथे दिन महज 5.52 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है। इस फिल्म ने अब तक 4 दिनों में कुल कमाई 44.35 करोड़ की है।

बात करें फिल्म के बजट की तो इसका बजट 45 करोड़ बताया जा रहा है। फिलहाल, देखने वाली तो ये है कि ये पिल्म स वीकेंड तक क्या धमाल मचाती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.