मलाइका के बदन पर दिखे दाग, लोगो ने कहा लव बाइट्स के है निशान

इन दिनों बॉलीवुड में अगर किसी का अफेयर चर्चा में है। तो वो है बॉलीवुड की मशहूर आइटम डांसर मलाइका अरोड़ा और बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की। वही एक मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से चर्चा में हैं।

दरअसल चर्चा मलाइका अरोड़ा की नई तस्वीर की है। बता दें कि 45 साल की उम्र में भी काफी हॉट दिखने वाली मलाइका अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। वही इन सबके बीच मलाइका ने अपनी कुछ बैकलेस तस्वीरें पोस्ट की है। जिसमे मलाइका के पीठ पर लव बाइट्स के निशान साफ दिख रहे हैं। वहीं कहा जा रहा है कि मलाइका के पीठ पर ये लव बाइट्स उनके कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने दिए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि ये खबर सच है की नहीं लकिन इन तस्वीरो की वजह मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की काफी चर्चा हो रही है।

आपको बता दे हाल ही में मलाइका ने अपने दोस्तों के लिए एक शानदार पार्टी दी थी, जिसमे उनकी लगभग सभी फीमेल फ्रेंड्स शामिल थी। इस पार्टी की जो तस्वीरें सामने आई है उसमें मलाइका की ‘गर्ल गैंग’ के साथ अर्जुन कपूर भी दिख रहे हैं। न सिर्फ दिख रहे हैं बल्कि यहां पार्टी में सबके सामने भी मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के काफी करीब दिख रहे हैं। जिसके बाद इनके बीच अफेयर की चर्चा एक बार फिर चलने लगी हैं।

बता दें कि मलाइका अभिनेता अरबाज खान की पत्नी हैं और वह एक बेटे की मां भी हैं। लेकिन वह अरबाज खान से अलग हो चुकी हैं। मलाइका और अरबाज की शादी साल 1998 में हुई थी, जबकि साल 2017 में ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। और मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ नजर आती है जिसे देख कर लगता है इन दोनों का अफेयर चल रहा है।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
error: Content is protected !!