महेश भट्ट ने अपने जन्मदिन पर किया ये बड़ा ऐलान, जल्द..

बड़े परदे पर कई सारी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले महेश भट्ट आज अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं। बता दे कि डायरेक्शन के अलावा महेश भट्ट प्रोडक्शन और स्क्रिप्ट राइटिंग का काम भी करते हैं। वही अपने जन्मदिन के मौके पर महेश भट्ट ने एक बड़ी घोषणा की है।

अपने जन्मदिन के मौके पर महेश भट्ट ने घोषणा की है कि वो जल्द ही ‘सड़क 2’ का  रीमेक बनाएंगे। सुपरहिट फिल्म ‘सड़क’ के रीमेक का काफी समय से महेश भट्ट को इंतजार था, जो आज अपने जन्मदिन पर पूरा हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘सड़क 2’ के रिमेक का ऐलान तो काफी पहले कर दिया गया था लेकिन इसके स्टारकास्ट के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया था जो कि आज हो गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए बताया गया कि 27 साल पहले जिस लव स्टोरी ने लोगों के दिलों को जीत लिया था उसका अगला चैप्टर जल्द आ रहा है।

इस फिल्म रीमेक में पहली बार पापा भट्ट अपनी बेटी आलिया को डायरेक्ट करेंगे, साथ ही पर्दे पर पहली बार पूजा भट्ट और आलिया एक साथ नज़र आएंगी। इस फिल्म को मुकेश भट्ट का प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहा है और महेश भट्ट एक बार फिर इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं।

वही साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट की ऐलान हुआ है। ये फिल्म 25 मार्च 2020 को रिलीज होगी। इससे पहले मेकर्स ने 15 नवंबर, 2020 को रिलीज डेट का ऐलान किया था। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी। इस फिल्म में पूजा भट्ट, संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter