fbpx

फिल्म ‘दबंग-3’ में धर्मेन्द्र बन सकते है सलमान के पिता

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ने जहां बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है, तो वहीं अब उनकी अपकमिंग फिल्म  ‘दबंग 3’ को लेकर ख़बरे सामने आ रही हैं। ख़बर है कि ‘दबंग 3’ में दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की एंट्री हो सकती है।  

सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘दबंग 3’  की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में सलमान ख़ान के साथ एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाली हैं। बीते दिनों फिल्म में डिंपल कपाड़िया के होने की चर्चा थी। लेकिन ख़बरों के मुताबिक “डिंपल कपाड़िया” सीरीज-3 में नजर नहीं आएँगी।

दरअसल, इसकी अहम् वजह यह है की फिल्म दबंग की पहली सीरीज में उनके किरदार नैना देवी की मौत हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक दबंग 3 में इस बार धर्मेंद्र की एंट्री हो सकती है। धर्मेंद्र, सलमान ख़ान के पिता का रोल निभाते नज़र आ सकते है। बता दें कि धर्मेंद्र से पहले विनोद खन्ना ने सलमान खान के पिता का रोल निभाया था।

अगर बात करें फिल्म के डायरैक्शन की तो इस फिल्म का डायरैक्शन प्रभुदेवा कर रहे हैं  और इसको सलमान खान और अरबाज खान दोनों मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।  ‘दबंग’ सीरीज़ की दोनों फिल्मों को देखते हुए फैन्स ‘दबंग 3’  से भी काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं। 

बात करें फिल्म की रिलीज़ की तो फिल्म की रिलीज़ को लेकर अब तक कोई डेट फाइनल नहीं हुई है लेकिन सुनने में यह आ रहा है कि फिल्म 20 दिसम्बर तक रिलीज हो सकती है। सलमान की फिल्म ‘भारत’ की सफलता के बाद फैंस को अब ‘दबंग 3’ का इंतजार हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.