fbpx

जाने क्यों “लस्ट स्टोरीज” फिल्म के इस सीन की वजह से मचा बवाल

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर “लस्ट स्टोरीज” नाम की एक रिलीज हुई है, जो की चार शॉर्ट फिल्में को जोड़ है। इस फिल्म को चार निर्देशकों ने बनाया है।लेकिन इस फिल्म में एक सीन को लेकर बवाल मच गया है।

इस फिल्म में दो सीन ऐसे है। जिसमे एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और नेहा धूपिया मास्टरबेशन कर रही है। लेकिन इस कियारा आडवाणी वाले मास्टरबेशन सीन को लेकर विवाद शुरू हो गया है। क्योंकि इस सीन के दौरान बैग्राउंड में करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का टाइटल सॉन्ग बजाया गया है ।

आपको बता दे कि ये गाना लता मंगेशकर ने गाया था। वही इस मास्टरबेशन सीन में लता मंगेशकार का गाया हुआ गाना डाला गया है। जिसे देखकर लता मंगेशकार के परिवार वाले नाराज हो गए है। वही लता मंगेशकार के एक फैमिली मेम्बर ने इस सीन पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि आखिर क्यों करण जौहर ने लता दीदी के भजन जैसे गाने को इस तरह के आपत्तिजनक सीन में यूज किया?’ जब लता दीदी ने फिल्म के इस गाने को लिए रिकॉर्ड किया था तब करण ने कहा था कि ये उनके लिए सपना पूरा होने जैसा है। तो आपने अपने इस सपने को एक बुरे सपने में क्यों बदल दिया ।

वही खबर है कि अभी तक लता मंगेशकार को इस सीन के बारे में पता नहीं चला है  बता दें कि इस फिल्म में चार कहानियां दिखाई गई हैं । वही फिल्म में अपने सीन पर कियारा ने कहा था, ‘मैंने एक बार फैसला कर लिया है तो फिर दोबारा सोचने की जरूरत नहीं है । मुझे करण जौहर पर पूरा भरोसा है। हमें लगता है कि हमने एक यादगार सीन दिया है । यह फिल्म एक गंभीर विषय पर बनी है ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.