फिल्म “फन्ने खां” का नया गाना है इस पुराने गाने की कॉपी

फन्ने खां मल्टीस्टारर फिल्म का पहला गाना “जंवा है मोहब्बत समझ ले इशारा” रिलीज हो गया है। इस गाने में ऐश्वर्या राय बच्चन स्टेज पर डांस करते हुए थिरक रही है। पोने 3 मिनट के इस सॉन्ग को अभी तक 8 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है। लेकिन आपको बता दें गाना जंवा है मोहब्बत, 1946 में बनी फिल्म अनमोल घड़ी का रिमिक्स है।

रिमिक्स की इस दुनिया में हर कोई अपनी फिल्मों में पुराने गानों का तड़का लगाता है तो भला ऐश्वर्या राय बच्चन केसे पीछे रहे। तो हम आपको बताने वाले है इस गाने की पूरी असलियत। फिल्म फन्ने खां का यह गाना जंवा है मोहब्बत समझ ले इशारा को 1946 में बनी ब्लैक इन वाइट फिल्म अनमोल घड़ी से लिया गया है। जिसमें नूरजंहा अपनी सहेली से प्यार का हाल पूछते समय यह गाना रही थी। लेकिन फिल्म अनमोल घड़ी का यह गाना फिल्म फन्ने खां से थोड़ा जुदा है। क्योंकि फिल्म अनमोल घड़ी में इस गाने के लिरिक्स है “जंवा है मोहब्बत हसीं है जमाना लुटाया है दिल ने खुशी का खज़ाना”। ये गाना 1946 का सबसे बेहतरीन गाना था जिसे लिखा था तनवीर नकवी ने और गाया था खुद नूरजंहा ने।

फिल्म फन्ने खां का ये गाना लोगो की जुबा में चढ़ रहा है तभी तो  22 घंटे ते अन्दर ही इस गाने को तकरीबन 8 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है।फिल्म फन्ने खां एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसके निर्दशक है अतुल मांजरेकर। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव है। ये तीनों ही कलाकार लीड रोल में आपको अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के अपोजिट राज कुमार राव है जो उनके प्रेमी का किरदार निभा रहे है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन बेबी सिंह का किरदार निभा रही है।

अब ये देखना बाकि होगा कि ऐश्वर्या राय बच्चन का ये गाना सोशल मीडिया पर जितनी धूम मचा रहा है क्या उतनी ही धूम फिल्म मचा पाएगी फिल्म थिएटर में। लेकिन इस बात को जानने के लिए आपको फिल्म फन्ने खां की रिलीजिंग डेट 2 अगस्त तक इंतजार करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *