fbpx

पैर में चोट लगने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा ने लगाएं इस गाने पर ठुमके

बॉलीवुड की देसी गर्ल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज किंग’ में व्यस्त हैं। प्रियंका चोपड़ा जल्द ही इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं। इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर भी नज़र आएंगे। फिल्म के लिए मगंलवार को फिल्म की रैप अप पार्टी रखी गई जिसमें प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से लेकर बॉलीवुड के तमाम सितारे शामिल हुए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका के पैर में चोट लगी हुई है। लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने फिल्म की पार्टी में जमकर डांस किया। अगर बात करें प्रियंका की ड्रेस की तो वो रैप अप पार्टी में व्हाइट कलर की ड्रेस में पहुंची थीं। बता दें कि इस ड्रेस में प्रियंका काफी स्मार्ट लग रही थीं। रैप पार्टी के कई फोटोज और वीडियो भी सामने आए हैं। जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नज़र आ रही हैं।

रैप अप पार्टी में प्रियंका चोपड़ा का अंदाज

इस पार्टी में प्रियंका के कई डांसिंग वीडियो सामने आए हैं जिसमें पैर में चोट लगने के बाद भी वो अपनी ही बॉलीवुड फिल्मों के सॉन्ग पर बिंदास डांस करती दिख रही हैं। बॉलीवुड सॉन्ग में देसी गर्ल अपनी ही फिल्म ‘दोस्ताना’ के सॉन्ग ‘देसी गर्ल’ और ‘दिल धड़कने दो’ के ‘सॉलिड मस्ती छाई’ पर जमकर डांस कर रहीं हैं।

बता दें कि प्रियंका ने कपिल शर्मा शो में अपने बचपन की बात शेयर की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि जब वो तीसरी कक्षा में थी तब उन्हें एक बंदरिया ने थप्पड़ जड़ दिया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.