fbpx

बाथरूम में गिरने से रणवीर सिंह के फैन का हुआ निधन, रणवीर ने कहा…

बॉलीवुड के बाजीराव रणबीर सिंह एक बड़े एक्टर है और वो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते है।  सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की वजह से उनकी फैन फोलोइंग लिस्ट भी बहुत बड़ी है। जिस तरह से रणबीर के फैन्स उनके लिए पागल है ठीक उसी तरह से रणवीर भी हमेशा अपने फैंस को खास महत्व देते हैं। लेकिन अब रणवीर के लिए एक दुखद खबर है।

दरअसल, रणवीर सिंह के एक फैन जतिन दुलेरा की बाथरूम में अचानक गिरने से मौत हो गई। वह ऑफिस जाने के लिए तैयार हो रहा था, तभी बाथरूम में गिर गया और उसकी सांसे थम गईं। फैन जतिन की मौत से रणवीर को काफी दुख पहुंचा है।

जतिन को याद करते हुए  रणवीर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जतिन के साथ ली गई तस्वीरों का कोलाज बनाकर साझा किया है। उन्होंने अपनी फोटो को कैप्शन दिया, ‘RIP LIL HOMIE.’

रणवीर सिंह के फैन की मौत की दुख भरी ख़बर को लेकर एक फोटोग्राफर  ने लिखा है, “बहुत जल्दी चले गए भाई।

ख़बरों के मुताबिक  “जतिन एक खुशमिजाज इंसान था, जिसे कोई भी गलत लत नहीं थी। जतिन ने कम उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था। उनके दो छोटे बहन भाई भी हैं। जतिन की मां सरकारी नौकरी करती हैं, जबकि जतिन मुंबई के बांद्रा में एक बिल्डिंग में काम करता था, जहां एक्टर फरहान अख्तर का भी ऑफिस है। फोटोग्राफर ने मैसेज के आखिर में बताया है कि जतिन की अंतिम यात्रा में करीब 700 फ्रेंड्स शामिल हुए थे। उन्होंने लिखा है, “जतिन हमेशा की तरह मुस्कराते रहना। हमें तुम्हारी बहुत याद आएगी”।

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग ‘फिल्म 83’ की तैयारी में लगे हुए हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 में  तीन अलग भाषा हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी। ‘फिल्म 83’  साल 1983 में कपिल देव की कैप्टेंसी में इंडिया के वर्ल्ड कप की जीत पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.