fbpx

रेखा:- मैं अमिताभ से प्यार करती हूं, मुझे किसी के कुछ भी कहने से फर्क नहीं पड़ता

बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड की सदाबहार रेखा की प्रेम कहानी के बारे में तो हर कोई जानता है। वो कहते हैं ना कि प्यार छुपाए नहीं छुपता, तो बस ऐसा ही कुछ इन दोनों के साथ भी है। हालांकि, बिग बी की शादी तो हो चुकी है लेकिन कहीं ना कहीं रेखा के लिए उनका प्यार और बिग बी के लिए रेखा का प्यार झलक आ ही जाता है। अमिताभ बच्चन ने भले ही जया बच्चन से शादी की हो लेकिन रेखा आज भी उनसे बेइंतहां मोहब्बत करती हैं। रेखा अपनी मोहब्बत का इजहार करने में कभी नहीं हिचकिचातीं।

वहीं, सिमी गिरेवाल ने जब रेखा से उनके शो Rendezvous with Simi Garewal में उनके, जया बच्चन और अमिताभ को लेकर सवाल किए तो उन्होंने हर सवाल का जवाब दिया।

शो में सिमी ने रेखा से उनके और जया बच्चन के रिश्ते के बारे में पूछा तो जवाब में रेखा ने कहा कि, “मुझे नहीं लगता की एक महिला होने के नाते जया कोई बेचारी और इन्सिक्योर महिला हैं। रेखा के इस जवाब पर सिमी ने कहा, हां… एक महिला तभी सुरक्षित महसूस करती है जब उसका पति उसे सुरक्षित महसूस कराता है। इस बात को बोलकर सिमी अमितभ और जया के रिश्ते को बतला रहीं थी, लेकिन इसके जवाब में रेखा ने कहा… नहीं ऐसा जरूरी नहीं है”।

रेखा ने अपने और अमिताभ के रिश्ते पर कहा,  ‘मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता की लोग क्या सोचते हैं। मैं उन्हें अपने लिए प्यार करती हूं किसी को दिखाने के लिए नहीं। मैं उनसे प्यार करती हूं और वो मुझसे। लोग बोलते हैं कि बेचारी रेखा पागल है उसपर, लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता की कौन क्या सोचता है’।

वहीं आपको बताते चलें कि इनका प्यार 70 के दशक में आई फिल्म ‘दो अनजाने’ के सेट से शुरू हुआ था। ऐसा भी कहा जाता है कि बिग बी शादी-शुदा थे फिर भी रेखा की खूबसूरती पर अपना दिल दे चुके थे। जया को इन सारी बातों का पता चलने के बाद अमिताभ और जया के रिश्ते में दरार आ गई थी। अपनी शादीशुदा जिन्दगी में दरार मिटाने के लिए अमितभ ने रेखा से दूरी कर ली। अब अगर कभी इन दोंनो का सामना भी हो जाता है तो ये एक-दूसरे को नजर अंदाज कर देते हैं। 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.