fbpx

अपनी माँ के साथ सैलून पहुंची सारा अली ख़ान, बदला अपना बालो का लुक

काफी लम्बे समय से अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ख़बरों में बनी हुई हैं। सैफ अली ख़ान सैफ अली खान और अमृता सिंह की इस स्टाइलिश बेटी की बातें और तस्वीरें मीडिया में छाई रहती हैं। सारा के हर मूमेंट पर नज़र रखी जाती है।

लेटेस्ट तस्वीरों में वो अपनी मॉम के साथ सैलून से बाहर आते दिखीं। ख़ास बात यह कि सारा का हेयरस्टाइल और बालों का रंग भी बदल हुआ देखा जा सकता है, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। आप देख सकते हैं सारा हर बार की तरह अपने आउटफिट से भी ध्यान खींच रही हैं। साथ ही अगर आप सैलून से निकलने के बाद सारा के बालों को देखें तो आप देख सकते हैं उन्होंने अपना हेयरस्टाइल बदला है। साथ ही बालों को उन्होंने ब्राउन के अलावा गाढ़े हरे रंग से रंगवाया भी है। उनका यह अंदाज़ काफी अलग लग रहा है! उनपर यह हेयर स्टाइल और बालों का यह रंग काफी खिल भी रहा है।


सारा अली ख़ान के साथ उनकी मॉम अमृता सिंह भी मौजूद दिखीं। अमृता सारा के डेब्यू से पहले से ही लगातार उनके साथ हर कदम पर मौजूद रहती हैं। मां-बेटी के बीच ज़बरदस्त केमिस्ट्री भी है। अमृता सिंह भी जानी-मानी अभिनेत्री रही हैं लेकिन, अब वो अपनी बेटी के सपनों को सजाने में जुटी रहती हैं। सैलून ही नहीं अमृता कई बार सारा को लेकर मंदिर भी जाती रहती हैं।