ग्रैंड पार्टी के साथ खत्म हुई “नमस्ते इंग्लैंड” फिल्म की शूटिंग 

बड़े परदे पर जल्द ही विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म “नमस्ते इंग्लैंड” रिलीज़ होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गयी है। इस दौरान इस फिल्म के कलाकारों और दल के सदस्यों ने मुंबई में शानदार सेलिब्रेशन के साथ फिल्म की शूटिंग खत्म होने का जश्न मनाया।

इस पार्टी में अर्जुन कपूर और परिनीती चोपड़ा के साथ निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने अपनी आगामी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के निर्माता जयंतीलाल गडा और उनके परिवार के साथ रैप-अप पार्टी का आनंद लिया। वही, जश्न की इस रात में बोनी कपूर और सतीश कौशिक भी अपनी उपस्थिति से पार्टी में चार चाँद लगाते हुए नज़र आए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म “नमस्ते इंग्लैंड” एक युवा और ताज़ा कहानी है। जिसमे दो व्यक्ति जसमीत और परम की जीवन यात्रा को दर्शाया गया है। फ़िल्म में भारत और यूरोप के खूबसूरत लैंडस्केप में इनकी प्रेम कहानी को ट्रैक किया जाएगा। जिसकी शुरुवात पंजाब के लुधियाना से होती है। जिसके बाद अमृतसर, ढाका और फिर पेरिस से ले कर ब्रसेल्स और अंत में लंदन का दीदार किया जाएगा।

आपको बता दे कि अर्जुन कपूर और परिनीती चोपड़ा अपनी डेब्यू फिल्म “इशकज़ादे” के बाद दूसरी बार एक साथ इस फिल्म में नजर आएंगे।  और ये फिल्म 19 अक्टूबर 2018  के दिन देशभर में रिलीज होगी।

 

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.