11 साल की उम्र में पहला kiss, 16 में sex और 18 में bio-sexual, जानिए सनी लियोन के पोर्न से बॉलीवुड सफर के अनसुने किस्से

पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपना सिक्का ज़माने वाली सनी लियोन, जिन पर बहुत जल्द उनकी बायोपिक ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ की वेब सीरीज बन रही है जो बहुत जल्द हम सबके सामने होगी पर सनी ने ये बात खुद स्वीकार की है की वो अपने जीवन के कुछ कड़वे सच कभी किसी को नहीं बताना चाहेंगी जो आपको इस फिल्म में भी नहीं देखने को मिलेंगे। चलिए ये तो बात हुई उनकी वेब सीरीज की अब हम आपको बताएँगे सनी के जीवन से जुड़े कुछ किस्से जो उनके पोर्न इंडस्ट्री में जाने से लेकर बॉलीवुड में एंट्री के बारे में जानकारी देंगे।

– 13 मई 1981 को जन्मी सनी अपना असली नाम करन मल्होत्रा बताती हैं जबकि पासपोर्ट पर उनका नाम करनजीत कौर वोरा लिखा हुआ है। बचपन में सनी को लड़कों के साथ हॉकी खेलना बेहद पसंद था उन्हें आइस स्केटिंग करना भी पसंद है। पैसे कमाने के ललक इनके अंदर बचपन से ही थी जब वो अपने माता पिता से पैसे मांगती तो उन्हें उतने नहीं मिलते थे तब उन्होंने खुद कमाने के बारे में सोचा। सनी ने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने के पहले एक बेकरी तथा एक टेक्स एंड रिटायरमेंट फर्म में भी काम किया है और उन्हें मॉडलिंग करने की सलाह उनके एक क्लासमेट ने दी। जिसके बाद एक फोटोग्राफर से मुलाकात हुई और पेंटहाउस मैगजीन के लिए उन्होंने पोज दिया। इसके बाद उनके पास ऑफर्स की झड़ी लग गई।

फिर एक मैगजीन ने सनी को न्यूड पोज़ देने को कहा सनी इसके लिए राज़ी हो गयी क्योंकि इसके लिए उनके काफी पैसे दिए जा रहे थे इसके साथ ही इसके द्वारा उन्हें पैसे के साथ साथ देश-विदेश घूमने का अवसर भी मिला था । इसलिए वो ये ऐड करने के लिए राज़ी हो गई।
जब सनी का न्यूड फोटोशूट के साथ मैगज़ीन के कवर पर आया तो उन्होंने सारी मैगज़ीन खरीद डाली ताकि उनके परिवार वाले और जानने वाले इसे न देख सके।
इसके बाद साल 2003 में सनी ने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन वर्ष का करार कर हार्डकोर पोर्नोग्राफी की दुनिया में कदम रखा। जब उनसे पूछा गया की वो इस इंडस्ट्री में खुद को क्या नाम देना चाहती हैं तो उनके मुँह से पहला शब्द निकला सनी, बहुत काम लोग जानते हैं की सनी ने ये नाम अपने भाई के नाम से लिया था।

मज़े की बात तो ये है की सनी की पहली फिल्म का नाम भी ‘सनी’ ही था। पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखते ही उन्होंने ऐलान किया था कि वे लेस्बियन सीन ही करेंगी। इन फिल्मों में काम करने के बाद सनी के दीवानों की संख्या बढ़ती गई और इसके बाद 2007 में सनी कैमरे के सामने पुरुष के साथ फिल्म करने के लिए तैयार हो गई। उनके पार्टनर बने मैट एरिक्सन जो उनके मंगेतर थे। हालाँकि मैट के साथ सनी का ये रिश्ता ज़्यादा दिन तक नहीं चला रिश्ता टूटने के बाद सनी लगातार दूसरे पुरुषों के साथ भी फिल्म करती रही।

साल 2005 में एमटीवी इंडिया के लिए उन्होंने एमटीवी अवॉर्ड्स के दौरान रेड कॉरपेट रिपोर्टर की भूमिका भी‍ निभाई थी। सनी ने एडल्ट फिल्मों के अलावा कुछ फिल्म और टीवी शो में भी काम किया
उन्हें बिग बॉस से भीऑफर आया और वहीँ महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया जिसे उन्होंने स्वीकार भी किया।आपको बता दे फिल्म कलयुग के लिए पहले सनी को ही एप्रोच किया था लेकिन सनी ने 1 million डॉलर की डिमांड कर दी जिसे सुनकर डायरेक्टर पीछे हट गए।

एक किस्सा ये भी है की रागिनी एमएमएस 2 के लिए हां कहने के बाद वे एकता कपूर के ऑफिस में उनसे मिलने बुर्का पहन कर गई थीं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा ने सनी लियोन की फिल्म ‘जैकपॉट’ का प्रमोशन अपने शो में करने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि सनी लियोन को छोटे परदे पर नहीं ला सकते क्योंकि टीवी एक ऐसा माध्यम हैं जहां पूरा परिवार एक साथ बैठता है हालांकि सनी की लोकप्रियता को देखते हुए बाद में फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ के लिए वो कपिल के शो में आई थीं।

 

सनी लियोन और उनके पति डैनियल ने 21 महीने की बच्ची निशा को महाराष्ट्र के लातूर से गोद लिया था। सनी लियोन के इस कदम की जहां कुछ लोगों ने तारीफ की तो वहीं कई लोगों ने सवाल भी खड़े किए। बहुत जल्द सनी की बायोपिक सबके सामने होगी जिसमे सनी के जीवन को बखूबी दिखाया जायगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *