fbpx

टीवी का शो ‘ये है मोहब्बते’ जून में हो जाएगा बंद

टीवी का मशहूर शो ‘ये है मोहब्बतें’ के फैन्स के लिए बुरी ख़बर है। ख़बर है कि शो  ‘ये है मोहब्बते’ बंद होने की कगार पर आ चुका है। कारण बताया जा रहा है इन दिनों इस शो की टीआरपी में भारी गिरावट। एकता कपूर का ये शो 6 साल से लोगो का मनोरंजन कर रहा है। शो के बंद होने की जानकारी इस शो की बेटी और बहू आलिया ने खुद दी।

‘सीरियल ये हैं मोहब्बतें’ सीरियल में ‘कृष्णा मुखर्जी’ यानि आलिया, भल्ला परिवार की बहू और इशिता की बेटी का किरदार निभा रही हैं। एक इंटरव्यू में कृष्णा ने शो के ऑफईयर होने की बात कही। कृष्णा ने कहा- ‘ये हैं मोहब्बतें’ शो जून में ऑफएयर हो जाएगा।’  खैर जून में किस दिन इस सीरियल का आखिरी एपिसोड होगा इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

इस शो की टीआरपी में लगातार गिरावट देखी जा रही है। अगर देखा जाएं तो अब इस शो की कहानी में कुछ नया नहीं बचा है। कुछ दिन पहले जब सीरियल की ईशी मां यानि एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी  और शगुन यानि अनीता हसनंदानी से शो से जुड़ी बात की गई तो उन्होंने बात को घुमा दिया था।

दिव्यांका त्रिपाठी से जब पूछा गया तो उन्होंने किसी प्रकार की कोई टिप्पणी नहीं की। उन्होंने ने ना तो ये बोला कि शो आगे बढ़ेगा और ना हीं ये बोला कि शो ठप हो सकता है। वहीं अनीता ने कहा, ‘ये कब हुआ? इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। यह अफवाह आपको किसने बताई? ये सीरियल बीते 6 साल से चल रहा है। लोगों की पसंद बना हुआ है। ऐसे में मेकर्स सीरियल को क्यों बंद करेंगे’?

इस शो में रमन भल्ला (करन पटेल) और इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) की प्रेमकहानी को लोगों ने काफी पसंद किया है। शो का पहला एपिसोड 3 दिसंबर 2013 को आया था। अब देखने वाली बात तो ये है कि आगे इस शो को टीआरपी मिलती है या फिर ये शो जून महीनें में ही ठप हो जाएगा।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.