जानिये कैसे बारिश के मौसम में भी कायम रखें अपना Style स्टेटमेंट

अब कुछ ही दिन मे बारिश के मौसम की शुरूआत होने वाली है, जिसके बाद एक अहम सवाल होगा की खुद को कैसे इस मौसम मे भी Stylish रखे। अपने style स्टेटमेंट को बनाये रखने के लिये हर कोई परेशान रहता है।

दरअसल अब हम आपको कुछ सुझाव देंगे  जिनको अपनाकर आप अपना style स्टेटमेंट बनाए रख सकती हैं।

ये हैं सुझाव-

#  बरसात के मौसम में कॉटन शर्ट यूज करें। आपको इस बात का विशेष ध्यान देना होगा कि आपकी शर्ट सिंथेटिक न हो वरना गीली होते ही वो शरीर से चिपक जाएगी। फ्लोरल शर्ट आपको स्मार्ट दिखाने के साथ ही देर से गंदी भी होती है इसलिए हो तो ऐसी ही शर्ट का चयन करें। बरसात में हर चीज धुल जाती है इसलिए कपड़ों के रंगों का चयन भी यही ध्यान में रखकर करें। हो सके तो ब्राइट कलर्स को वॉर्डरोब का हिस्सा बनाएं।

# ऑफिस पहनकर जाने के लिए स्कर्ट्स बेस्ट ऑप्शन हैं। आप फिटेड ए-लाइन स्कर्ट का चयन कर सकती हैं। पैंट्स भी आजकल ट्रेंड में हैं। लंबे और ढीले ट्राउजर्स पहनने से बचना चाहिए।

# सोलिटेयर्स, हूप्स और वॉटर प्रूफ घड़ी आपके लुक को स्टाइलिश बना सकती है। खासतौर पर चंकी बेल्ट्स लगाने से परहेज करें। रबर बैग भी बहुत वक्त तक आपका साथ नहीं दे पाएंगे। स्टालिश दिखने के लिए आप कलरफुल छाते का भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

# ऐसे जूते या सैंडिल का इस्तेमाल करें जो आपके पैरों को कीचड़ और बरसात के पानी से बचाए। आप ऐसे रंगों के जूतों का इस्तेमाल कर सकती हैं जो जल्दी गंदे न हों।

# सिल्क और क्रेप के ड्रेस मटेरियल को कुछ वक्त तक अलमारी में ही रहने दें। ब्लॉक हिल्स नहीं पहनें और काले, ग्रे कलर के इस्तेमाल से परहेज ही करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *