fbpx

लेटेस्ट डिजाइन्स वाली हैंड ज्वैलरी लगाएगी आपकी खूबसूरती में चार चांद

लडकियां चाहे वैस्टर्न कपडे पहनें या फिर ट्रैडीशनल, बिना ज्वैलरी या एक्सेसरीज के उनका लुक अधूरा ही लगता है। हर एक श्रृंगार महिलाओं की खूबसूरती को और बढाता है, जैसे की मांग टीका, नथ, चूड़ा, हार, पायल के साथ हैंड ज्वैलरी तक दुल्हन की खूबसूरती में चार चांद लगा देती है।

दरअसल, आजकल मार्केट में नए-नए डिजाइन्स की हैंड ज्वैलरी देखने को मिलती हैं। अगर बात हैंड ज्वैलरी की करें तो ये भी दुल्हन के लुक को कंपलीट करती हैं। तो आज हम आपको लेटेस्ट डिजाइन्स वाली हैंड ज्वैलरी के बारे में बताते हैं।

  • हाथ फूल

जहां आजकल लड़कियां पहले सिर्फ मेहंदी और हल्दी सेरेमनी पर हाथ फूल पहनती थी वहीं आजकल दुल्हनों में भी इसका क्रेज देखने को मिल रहा है। आप ब्राइडल लहंगे के साथ बीज़्वेल्ड स्टाइल की हैंड ज्वैलरी ट्राई कर सकती हैं।

  • कड़े और चूड़ियां

दुल्हन का सोलह श्रृंगार चूड़ियों के बिना अधूरा होता है। ऐसे में आप अपनी ब्राइडल लुक को कंपलीट करने के लिए अनेक डिजाइन और पैटर्न वाले कड़े से लेकर वोग्यूश कफ और अल्ट्रा-मॉड कंगन चूज कर सकती हैं।

  • स्टेटमेंट रिंग्स

अंगुठी एक पारंपरिक आभूषण है, जो दुल्हन की लुक को और भी खास बनाता है। शादी लुक को कंपलीट करने के लिए आप कुंदन, हीरे, चांदी, पोल्की, मोती और सोने के डिफरेंट पैटर्न वाली रिंग्स चुन सकते हैं। यह स्टेटमेंट रिंग्स डिजाइन्स आपकी लुक को और भी खूबसूरत बनाएंगे।

  • फिंगर व हैंड कफ

आजकल की मॉर्डन ब्राइड्स में फिंगर व हैंड कफ का ट्रैंड का क्रेज भी खूब देखने को मिल रहा है। ऐसे में आप अपनी शादी के लिए डिफरेंट डिजाइन्स की हैंड ज्वैलरी चुन सकती हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.