सर्जरी को लेकर एक्ट्रेस आयशा ने जताया गुस्सा, बिगड़े चेहरे पर हुई थीं ट्रोल

एक समय में बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया सोशल मीडिया मे सुर्खियों पर छाई हुई थी इसकी बड़ी वजह है उनकी सर्जरी... इस सर्जरी की वजह से आयशा सोशल मीडिया पर एक टॉपिक का हिस्सा बन गई थी। इसकी बड़ी वजह थी उनकी इंस्टाग्राम पर डाली गई तस्वीर। उनकी तस्वीर के अपलोड होते है उनकी तस्वीर को बूरी तरह से ट्रोल किया जा रहा था, ट्रोलर्स ने यह तक कह डाला की अभिनेत्री ने लिप सर्जरी करवाई है।

 

हाल ही में इंटरटेनमेंट वेबसाइट तो दिए एक इंटरव्यू में आयशा ने अपने उन अनुभव के बारे मे बात की, जब उन्हें अपनी एक तस्वीर के कारण से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। बता दे कि डाली हुई तस्वीर में उनके होंठ काफी मोटे लग रहे थे, जिसे देखकर ट्रोलर्स ने कहना शुरू कर दिया था कि उन्होंने सर्जरी करावाई है।

 एक इंटरव्यू में अभिनेत्री आयशा ने बताया कि वो जब परिवार वालो के साथ छुट्टियां मनाने गोवा गई थी उस समय की तस्वीरें उन्होने अपने फैंस के साथ शेयर की थी। तभी ये तस्वीर तुरंत ट्रोल हो गई थी।     

जिसके बाद उन्होने लिखा था कि कि जब हमने कुछ गलत नहीं किया, तो हम क्यो सफाई दे, मुझे किसी की बातो पर सफआई देने की जरुरत नही है। आयशा ने आगे कहा कि मुझे फर्क नहीं पड़तका कोई मेंरे बारे में क्या कहता है वो इस घटना को जल्द ही भूल गई थी।

 

आयशा से जब सर्जरी के बारे मे पूछा गया जो उन्होंने कहा कि उनका किसी तरह की सर्जरी कराने का अभी कोई प्लान नहीं है, लेकिन अगर कोई एक्टर या इंसान प्लास्टिक सर्जरी कराता है, तो उन्हें उसमें कोई बुराई भी नजर नहीं आती है और हमे की हक नही है कि हम उस पर उंगली उठाए।

आयशा कहती है कि ऐसा आजकल हो रहा है कि जब किसी पर निशाना साधा जाता है, उसकी सर्जरी को लेकर उन्हे ट्रोल किया जाता है। यह कोई बड़ी बात नही है आजकल सोशल मीडिया में आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं, उन्होंने कहा कि यह काफी दुखद है।

 

आयशा डोर, टार्जन और वॉन्टेड जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है उन्हे इस फिल्मो में लीड रोल करते देखा गया है। वही बॉलीवुड के साथ उन्होंने कुछ टॉलीवुड फिल्में भी की हैं।