पहली बार ममी करीना पापा सैफ का हाथ थाम कर चलते नजर आए तैमूर, देखें मामा रणबीर के साथ तैमूर की मस्ती

सैफ-करीना के छोटे नवाब तैमूर की यूं तो हर अदा में क्यूटनेस भरी पड़ी है पर अब एक साल के हुए ये छोटे नवाब ममी पापा की गोद से उतर कर चलने भी लगे हैं। जी हां बी टाउन के सबसे फेमस और क्यूट स्टार किड तैमूर अली खान को कल यानि सोमवार को पहली बार ममी करीना और पापा सैफ का हाथ पकड़ कर चलते हुए कैप्चर किया गया।  

 

दरअसल, तैमूर अपना क्रिसमस मनाने दिवंगत अभिनेता और शशि कपूर के घर सैफ-करीना के साथ पहुंचे थे। इस क्रिसमस पार्टी के कई वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसमें तैमूर की क्यूटनेस देख कर आपका मन करेगा की काश आप भी उनके साथ मस्ती कर पाते। वहीं तैमूर की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें भी सोशल मीडीया पर शेयर हुई हैं। जिसमें वो कपूर खान के सदस्यों के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं कपूर खानदान को भी छोटे नवाब तैमूर की कंपनी काफी पसंद आई, तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि सभी तैमूर के साथ खेल कर बहुत खुश हैं।

 

 

क्रिसमश बैश की कई इनसाइड तस्वीरें सामने आ चुकी है। लेकिन सबसे खास तस्वीर उनकी मामा रणबीर कपूर के साथ है। फोटो में मामा-भांजे की क्यूट केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है। यह तस्वीर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर द्वारा जारी की गई।

 

 

कृष्णा राज कपूर भी तैमूर और करिश्मा के बच्चों का साथ के काफी खुश नजर आईं