fbpx

स्मृति ईरानी के चुनाव जीतने के बाद भाजपा नेता की गोली मारकर की गई हत्या

अमेठी से एक बुरी ख़बर सामने आई है। अमेठी में बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की देर रात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मौके पर उन्हें  लखनऊ के ट्रामा सेंटर ले जाया गया,  जहां रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। आपको बता दें कि सुरेंद्र सिंह स्मृति ईरानी के काफी करीबी थे। स्मृति ईरानी ने हाल ही में अमेठी से लोकसभा चुनाव जीता हैं।

खबरों के मुताबिक, जब सुरेंद्र सिंह अपने घर के बाहर सो रहे थे उस वक्त हत्यारों ने उन पर वार किया। मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामला दर्ज कर इसकी पड़ताल शुरू कर दी है। इस हत्या के बाद इलाके में तगड़ी छानबीन जारी है।

वही लोकसभा चुनाव की बात करें तो बीते लोकसभा चुनाव में सुरेंद्र सिंह ने स्मृति ईरानी के चुनाव प्रचार में बड़ा रोल निभाया था। स्मृति ईरानी को सुरेन्द्र सिंह के बल पर कई गावों से चुनाव प्रचार में फायदा हुआ।

इस घटना के बारे में अमेठी के एसपी ने कहा,  ‘उन्हें 3 बजे रात में गोली मारी गई। हमने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जांच जारी है। घटना के पीछे कोई पुरानी रंजिश या राजनीतिक विवाद कारण हो सकते हैं।’

फिलहाल तो यहां घटनास्थल का माहौल देखते हुए भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है। पुलिस हमलावरों का सुराग ढूंढने में लग गई है। इससे पहले भी गाजीपुर में चुनाव परिणामों के बाद समाजवादी पार्टी से जुड़े एक जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.