fbpx

राजीव गाँधी की हत्या को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

इस समय देश में लोक सभा चुनाव की वोटिंग की जा रही है । वही ये चुनाव सात चरण में हो रहे है। जिनमे से अभी तक पांच चरण की वोटिंग संपन्न हो चुकी है। वही इन चुनाव की वोटिंग के बीच राजीव गाँधी एक बड़ी खबर सामने आई है।

दरअसल पूर्व पीएम दिवंगत राजीव गांधी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए बयान से तिलमिलाई कांग्रेस पार्टी के अलग-अलग नेता पीएम मोदी व बीजेपी पर हमलों कर की बौछार कर रहे हैं।

अपने पिता के अपमान पर राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के हमले के बाद कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने एक हैरान कर देने वाला दावा किया है। उन्होंने कहा कि शहीद पीएम को गाली देना कायरता की निशानी है। पटेल ने सवालिया लहजे में कहा कि राजीव गांधी की हत्या के लिए कौन जिम्मेदार है? बीजेपी के समर्थन वाली वीपी सिंह की सरकार ने उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा नहीं दी थी। उन्होंने कहा कि राजीव जी ने नफरत की वजह से जान गवां दी।

कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने बीजेपी पर राजीव गांधी की हत्या का दोष मढ़ते हुए कहा कि बीजेपी नफरत की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की नफरत के चलते राजीव गाँधी को अपनी जान गंवानी पड़ी। उन्हें पूरी सुरक्षा नहीं दी गई और इसी के चलते उनकी हत्या हुई। इतना ही नहीं अहमद पटेल पर बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा लिखा ”उन दिनों देश में वीपी सिंह की सरकार थी, जिसे बीजेपी से समर्थन मिला हुआ था।”

साथ ही उन्होने ये भी कहा कि सटीक खुफिया जानकारी के बावजूद उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा नहीं दी गई थी। उनके पास सिर्फ एक निजी सुरक्षा अधिकारी था। बीजेपी के कारण ही राजीव गाँधी की हत्या हुई। ऐसे में बीजेपी का उनके खिलाफ कोई भी आरोप लगाना आधारहीन है। तो वहीं कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि पिछले पांच साल की गलतियों के लिए राजीव गांधी जिम्मेदार हैं क्या?

आपको बता दें कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए पूर्व पीएम को लेकर कहा था कि वह भ्रष्टाचारी नंबर 1 बनते गए और उन्होंने मिस्टर क्लीन की तरह पेश किया जाता रहा।

Subscribe Our YouTube Channel
Subscribe Our YouTube Channel
Subscribe Our YouTube Channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.