fbpx

पीएम मोदी के रैली के पास स्टूडेंट्स ने बेचा मोदी पकौड़ा

चंडीगढ़ में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के पास करीब 12 छात्र ‘मोदी पकौड़ा बेच रहे थे। इन मोदी पकौड़ा बेच रहें 12 छात्रों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हांलाकि रैली ख़त्म होने के बाद इन सभी छात्रों को छोड़ दिया गया।

लोकसभा चुनाव के छठें चरण के लिए चुनाव हो चुका है और अब सातवें यानि कि अंतिम चरण के लिए चुनाव होना है। ऐसे में चुनाव के बीच कई बड़ी चीज़ें होना आम बात है। कोई किसी को तंज करें या रैली और चुनाव प्रचार करते समय दिकक्तों का सामना करना पड़ें तो ये सब आम है। लेकिन, फिलहाल तो मोदी पकौड़ा बेचना आम बात नहीं मानी जा रही हैँ। दरअसल, ये छात्र अपनी डिग्री इंजीनियरिंग, बीए और एलएलबी के नाम वाले पकौड़े बेच रहे थे।

इस दौरान एक महिला प्रदर्शनकारी ने कहा, ‘हम यहां पकौड़ा योजना के तहत हमें नये रोजगार देने के लिए मोदीजी का स्वागत करने के लिए आए हैं। हम मोदी रैली में पकौड़ा बेचना चाहते हैं ताकि वह जान सकें कि शिक्षित युवा के लिए पकौड़ा बेचना कितना महान है।’

पकौड़े बेचने को लेकर मोदी ने दिया था बयान

वहीं पिछले साल पीएम मोदी ने अपने एक इंटरव्यू में पकौड़े बेचने से बेरोजगारी को तौलते हुए कहा था कि लोग पकौड़ा बेच कर एक दिन में 200 रूपया कमा रहे हैं उसे बेरोजगारी नहीं माना जा सकता।

इस मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था, ‘यह बहुत दुखी करने वाला है कि पीएम मेक इन इंडिया और स्टार्ट अप इंडिया जैसी महत्वाकांक्षी योजनाओं की बात करते हैं और देश के युवाओं को पकौड़ा बेचने की सलाह देते हैं।’

अगर बात करें 19 मई को लोकसभा चुनाव के बारे में तो बीजेपी उम्मीदवार किरण खेर,  कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व केन्द्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल के खिलाफ चंडीगढ़ सीट से मैदान में हैं।

Subscribe Our YouTube Channel
Subscribe Our YouTube Channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.